Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ईद गुरुवार को होने की वजह से ‘सुल्तान’ की ओपनिंग हो सकती है प्रभावित

Published

on

ईद गुरुवार को होने की वजह से 'सुल्तान' की ओपनिंग हो सकती है प्रभावित

Loading

ईद गुरुवार को होने की वजह से 'सुल्तान' की ओपनिंग हो सकती है प्रभावित

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ बुधवार यानी छह जुलाई को रिलीज हो गई, लेकिन ईद सात जुलाई यानी गुरुवार को होने की वजह से इसके पहले दिन की कमाई प्रभावित हो सकती है। पूर्व में ईद छह जुलाई को होने की बात कही जा रही थी और इसी के मद्देनजर इसकी रिलीज तिथि छह जुलाई निश्चित की गई थी।

गैती गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म ‘सुल्तान’ की शुरुआती कमाई प्रभावित हो सकती है। सलमान की फिल्में आमतौर पर अपने पहले तीन दिन अधिक व्यवसाय करती हैं। अब ईद गुरुवार को है, जिससे व्यापार प्रभवित होगा।”

उन्होंने कहा, “फिल्म के लिए बुकिंग पहले से ही की जा चुकी है, पर कितने लोग देखने पहुंचेंगे, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।” अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान पहलवान की भूमिका में है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म छह जुलाई को रिलीज हुई।

वितरक राजेश थडानी ने कहा, “फिल्म के पहले दिन हम 40 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अब लगता है कि फिल्म 30 करोड़ रुपये से भी कम कमाई होगी। अब लगता है कि ‘सुल्तान’ पहले दिन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी, जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे। हालांकि फिल्म के लिए पहले से बुकिंग (एडवांस बुकिंग) जबरदस्त हुई है।”

दिल्ली से वितरक संजय घई ने कहा, “हां फिल्म की शुरुआत थोड़ी प्रभावित हो सकती है। इसे शुक्रवार को रिलीज किया जाना चाहिए था और सलमान की फिल्म होने के नाते यह खूब कमाई करती। इसे बुधवार को रिलीज करने का फैसला सही नहीं था।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending