Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीवी शो ‘तमन्ना’ में नजर आएंगे सचिन तेंदुलकर

Published

on

टीवी शो 'तमन्ना' में नजर आएंगे सचिन तेंदुलकर

Loading

टीवी शो 'तमन्ना' में नजर आएंगे सचिन तेंदुलकर

मुंबई| दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘तमन्ना’ में नजर आएंगे। इस धारावाहिक में महत्वाकांक्षी महिला क्रिकेट खिलाड़ी धरा की कहानी को दर्शाया जा रहा है, जिसका किरदार अनुजा साठे निभा रही हैं। धारावाहिक के सूत्रों के अनुसार, अनुजा के साथ सचिन एक या दो दिन के भीतर शूटिंग करेंगे।

सूत्र ने कहा, “धरा अब मेरठ के एक विद्यालय में लड़कों की कोच बन गई है, जिस तरह से सचिन मुंबई इंडियंस टीम के हैं। हमने एक क्रिकेट बॉक्स की व्यवस्था की है, जहां सचिन और धरा कुछ ओवरों के लिए खेलेंगे। इस शूट की तैयारी जोर-शोर से की जा रही है।” सचिन को अपना आदर्श मानने वाली अनुजा ने कहा, “इस राष्ट्र में हर भारतीय सचिन जैसा ही बनना चाहता है। इस शो में काम करने के पीछे सबसे बड़ा कारण यही था। आप जब भी क्रिकेट के बारे में बात करते हैं, तो दिमाग में पहला नाम सचिन का ही आता है।”

अनुजा ने आगे कहा, “जब मुझे पता चला कि सचिन सेट पर आ रहे हैं, तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था। मैं काफी उत्साहित हूं और बड़ी बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रही हूं।” इससे पहले अनुजा को टी-20 विश्व कप में बेंगलुरु में हुआ भारत और बांग्लादेश का मुकाबला देखने का मौका भी मिला था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending