Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अलग तरह की फिल्में, भूमिकाएं करना चाहते हैं वरुण

Published

on

अलग तरह की फिल्में, भूमिकाएं करना चाहते हैं वरुण

Loading

अलग तरह की फिल्में, भूमिकाएं करना चाहते हैं वरुण

मुंबई| अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि वह हमेशा अलग तरह की फिल्में और किरदार करना चाहते हैं और इसके लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि एक ही तरह की फिल्में और भूमिकाओं से हो सकता है कि दर्शक ऊब जाएं। स्काईबैग्स के ब्रांड एंबेसडर वरुण ने कंपनी के एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में फिल्मोद्योग में अपने अब तक के सफर के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि अभी बहुत कम वक्त हुआ है। मैं केवल कोशिश कर रहा हूं कि अच्छा काम कर सकूं। मैं कभी कोई फिल्म इस उद्देश्य से नहीं करता हूं कि वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।”

वरुण ने कहा “मेरा निर्णय हमेशा दर्शकों की पसंद से जुड़ा होता है। इसलिए मैं अलग-अलग किरदार निभाता हूं, जो रोजमर्रा की फिल्मों से हटकर हों। मेरी फिल्मों के संगीत, फिल्मांकन, निर्देशन में भिन्नता होती है।”

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ प्रतिस्पर्धा के सवाल पर वरुण ने कहा, “मैं इन चीजों को इस नजरिए से नहीं देखता। मुझे लगता है कि हम एक ही जगह काम कर रहे हैं। फिल्म उद्योग एक लोकतांत्रिक स्थान है, यहां कामयाब होने के लिए केवल अच्छा काम करना जरूरी है।”

वरुण जल्द ही फिल्म ‘ढिशूम’ में नजर आएंगे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending