Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

हरभजन ने पीएम को शादी के लिए किया इनवाइट, 200 कमरे भी कराए बुक

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह यानी भज्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान हरभजन ने पीएम को अपनी शादी में इनवाइट करते हुए कार्ड सौंपा। बता दें कि हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी करने जा रहे हैं।

टर्बनेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी हरभजन के होमटाउन जालंधर से 20 किमी दूर फगवाड़ा रोड पर एक फाइव स्टार रिजोर्ट में होने वाली है। एक नवंबर को दिल्ली के ताज पैलेस में रिसेप्शन होगा। भज्जी की ओर से तीन तरह के शानदार कार्ड छपवाए गए हैं। इनका डिजाइन लगभग एक जैसा है। भज्जी की मां अवतार कौर की ओर से सभी को न्योता भेजा गया है। वहीं गीता बसरा के परिवार की ओर से भी कार्ड छपवाए गए हैं। दोनों की ओर से छपवाए कार्ड का डिजाइन एक सा रखा गया है।

शादी के लिए सारी तैयारियां जोर पकड़ चुकी हैं। इसी सिलसिले में शनिवार को हरभजन खुद पीएम नरेंद्र मोदी से मिले और उन्हें शादी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रिमंडल के अहम सदस्यों और कई मंत्रियों समेत दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी शादी का न्योता भेजा गया है।

यह भी कहा जा रहा है कि जिस फाइवस्टार रिजोर्ट में हरभजन की शादी होगी वहां 200 कमरे बुक कराए गए हैं। शादी के लिए दुल्हन गीता बसरा की ड्रेस, डिजाइनर अर्चना कोचर डिजाइन कर रहीं हैं और भज्जी के लिए डिजाइनर राघवेंद्र राठौर उनके ड्रेस डिजाइन करेंगे। यह भी चर्चा है कि पंजाबी रस्मों रिवाज से होनी वाली इस शादी में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह भी अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending