Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

गुरकीरत को पदार्पण के लिए करना होगा इंतजार

Published

on

Loading

कानपुर | पंजाब के हरफनमौला खिलाड़ी गुरकीरत सिंह मान को अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण के लिए इंतजार करना होगा। कानपुर में रविवार को दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले एकदिवसीय मुकाबले में उन्हें मौका नहीं मिल सकेगा। भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से जब यह पूछा गया कि क्या मान इस मैच के लिए अंतिम एकादश का हिस्सा होंगें तब धौनी ने कहा गुरकीरत हमारे साथ हैं। वह बड़े शॉट्स खेल सकते हैं और हमारे लिए गेंदबाजी कर सकते हैं। उनके जैसे खिलाड़ी का टीम में होना हमेशा फायदे की बात होती है लेकिन पहले एकदिवसीय मैच में उन्हें मौका नहीं मिल सकेगा।

धौनी ने कहा कि सुरैश रैना और गुरकीरत जैसे खिलाड़ी टीम के लिए हमेशा उपयोगी होते हैं क्योंकि अगर किसी का दिन खराब होता है तो दूसरा उसकी जगह लेकर अच्छा प्रदर्शन कर टीम के लिए योगदान देता है। 25 साल के गुरकीरत को शुरुआती तीन मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है। बेहतरीन घरेलू क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर अपना पहचान बना चुके गुरकीरत बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं। हाल ही में रणजी मुकाबले में रेलवे के खिलाफ गुरकीरत ने 201 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

 

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending