Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

स्वाति के खिलाफ चुनाव लड़ने को मायावती ने बताया फालतू सवाल

Published

on

दयाशंकर सिंह, मायावती, स्वाति सिंह, चुनाव लड़ने की चुनौती, फालतू का सवाल

Loading

दयाशंकर सिंह, मायावती, स्वाति सिंह, चुनाव लड़ने की चुनौती, फालतू का सवाल

mayawati

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा के निष्‍कासित नेता दयाशंकर सिंह द्वारा उनकी पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती को फालतू का सवाल कहा है। मायावती से जब दयाशंकर के इस चैलेंज पर सवाल पूछा गया, तो वह भड़क गईं। उन्होंने कहा कि ऐसे फालतू के सवालों के लिए उनके पास समय नहीं है। वहीं, स्वाति सिंह ने मायावती के इस जवाब पर कहा कि वह उनके सवालों से भाग रही हैं।

और पढ़ेंः उप्र : स्वाति के बयान के बाद बसपा नेताओं पर लगा पोक्सो एक्ट

मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके उस बयान को लेकर भी हमला बोला, जिसमें उन्होंने गोहत्या के नाम पर हिंसा करने वालों को फटकार लगाई थी। उन्‍होंने कहा कि मोदी ने यह बयान दलित वोटरों को मनाने के लिए दिया है। उन्‍होंने  कहा, ‘उनको यह मालूम था कि अब दलित वोट देने वाले नहीं है। दलितों के वोट के दवाब में कल और परसों मोदी ने अपना बयान दिया।’

बता दें कि दयाशंकर सिंह ने रविवार को बीएसपी सुप्रीमो और नसीमुद्दीन पर हमला बोला था। इस अवसर पर दया ने मायावती को खुली चुनौती देते हुए कहा कि सूबे में कुल 403 विधानसभा सीट हैं। मायावती किसी भी सामान्य सीट से मेरी पत्नी स्वाति के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। स्वाति निर्दलीय चुनाव जीत कर दिखाएंगी।

अमर्यादित टिप्पणी के सवाल पर दयाशंकर ने कहा था कि उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली थी। इसके बाद भी मुझे सजा मिली, मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, अपराधियों की तरह मुझे गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। वहीं दूसरी ओर बीएसपी नेताओं ने मेरी पत्नी, बेटी व मां के खिलाफ सार्वजनिक मंच से जो अभद्र टिप्पणियां की उस पर मायावती और नसीमुद्दीन ने आज तक माफी नहीं मांगी।

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending