Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

‘सेल्फी ले ले’ में सलमान संग काम करने का मौका

Published

on

salman-selfie song

Loading

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान अपने प्रशंसकों को उनकी आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के गाने ‘सेल्फी ले ले’ के रीमिक्स में दिखने का मौका दे रहे हैं। ‘बजरंगी भाईजान’ के पहले गाने में सलमान ढेरों सेल्फी खींचते नजर आते हैं। अब इस गाने का रीमिक्स बनाया जा रहा है और सलमान इसमें अपने प्रशंसकों को काम करने का मौका दे रहे हैं।

एक सूत्र ने कहा, “सलमान चाहते हैं कि प्रशंसक सेल्फी खींचे और उन्हें भेजें। उसके बाद वह खुद इन सेल्फी को देखेंगे और उनमें से कुछ को चुनेंगे। हालांकि वह चाहते हैं कि प्रशंसक पहले मूल गाना देखें और उसके मुताबिक ही सेल्फी खींचे।” सूत्र ने बताया, “चुने गए कुछ प्रशंसकों को ‘सेल्फी ले ले’ के रीमिक्स में काम करने का मौका मिलेगा।” फिल्म का पहला गाना जोया अख्तर निर्देशित ‘दिल धड़कने दो’ की रिलीज (पांच जून) के साथ रिलीज होगा।

नेशनल

सस्पेंस खत्म, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा लड़ेंगे चुनाव

Published

on

Loading

लखनऊ। कांग्रेस ने रायबरेली और अमेठी से उम्‍मीदवार कौन होगा? इसपर सस्‍पेंस खत्‍म कर दिया है। पार्टी ने शुक्रवार को नामांकन के आखि‍री द‍िन नई ल‍िस्‍ट जारी कर इन दोनों सीटों पर प्रत्‍याशि‍यों के नाम का एलान कर द‍िया है। कांग्रेस ने अमेठी से केएल शर्मा को टिकट दिया है जबकि कांग्रेस की पारंपरिक सीट रायबरेली से खुद राहुल गांधी चुनाव लड़ेंगे।

राहुल गांधी आज दोपहर 12 बजे रायबरेली के लिए नामांकन करेंगे। इस क्रम में राहुल गांधी और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली से रायबरेली पहुंच गए हैं। माना जा रहा है कि राहुल गांधी के नामांकन के समय सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने कहा कि हम लोगों की बहुप्रतीक्षित मांग थी और हम चाहते थे कि हम सबके नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ें। पार्टी के कार्यकर्ताओं को और अमेठी-रायबरेली के गांव को वे(राहुल गांधी) जानते हैं। रायबरेली एक परंपरागत सीट है जहां हमेशा विकास का कार्य हुआ है, अमेठी में भी वही हाल है। मैं राहुल गांधी को जीत की अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं। इसका जबरदस्त असर आने वाले पांचों चरणों के चुनाव पर पड़ने वाला है।

Continue Reading

Trending