Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

साहसिक किरदारों में इमरान की रुचि नहीं

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अभिनेता इमरान खान का कहना है कि वह साहसिक किरदारों के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन किरदारों में भावुकता और गंभीरता की कमी होती है।

इमरान की हालिया फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ शुक्रवार को प्रदर्शित हुई। उन्होंने कहा कि वह साहसिक किरदारों के लिए तैयार नहीं हैं। इस तरह के किरदार मुझे प्रभावित नहीं करते और मुझे इसमें दिलचस्पी नहीं है।” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है फिल्में जमीनी स्तर से जुड़ी होनी चाहिए, जिसमेंलोग निवेश कर सकें, क्योंकि यदि यह पूरी तरह कोई परीकथा होगी तो इसमें गंभीरता का अभाव और भावुकता की कमी होगी।” इमरान को लगता है कि फिल्म की पठकथा जमीनी और दर्शकों की भावनाओं से जुड़ी होनी चाहिए।

इमरान ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जहां लोग मेरी फिल्म देखना चाहें और उन्हें लगे कि इसमें कोई कहानी है।” फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में इमरान खान के साथ कंगना रनौत हैं, जो लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित है। इमरान खान बॉलीवुड सुपस्टार आमिर खान के भतीजे हैं। उनका कहना है कि जब लोग ‘पीके’ के अभिनेता से उनकी तुलना करते हैं तो वह इस पर ध्यान नहीं देते।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending