Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संचिता बनर्जी ने किया सब को सतर्क, कास्टिंग काउच से रहें थोड़ा बचकर

Published

on

Loading

लखनऊ। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर तमाम खबर आती रहती है। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री है जो कास्टिंग काउच का शिकार हो जाती है। कई अभिनेत्री ऐसी भी जो अभिनय के क्षेत्र में कमाल कर सकती है लेकिन कास्टिंग काउच के चलते उनका करियर उड़ान नहीं भर पाता है।

बॉलीवुड की अभिनेत्री संचिता बनर्जी को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है।

फिल्मों में कुछ करने का सपना लेकर बॉलीवुड में कदम रखने वाली संचिता बनर्जी ने अपने अनुभव के बारे में बताया तब मालूम पड़ा बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता है। संचिता बनर्जी ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्मों में काम करने के लिए 100 से ज्यादा दिए ऑडिशन दिए पर हर बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता था।

 संचिता ने बताया कि बचपन से ही पढऩे लिखने में रूचि नहीं लेती थी। इसके चलते वह पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी। संचिता ने आगे कहा कि कोलकाता में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। संचिता ने कहा कि जब में मुम्बई पहुंची तो मैंने किशोर नमित एक्टिंग इंस्टिट्यूट से कोर्स किया।

इनता ही नही मैंने वरुण धवन और अर्जुन कपूर से भी एक्टिंग सिखी। संचिता की आने वाली फिल्म रक्तधार जिसकों लेकर वह बेहद उत्साहित है। कुल मिलाकर कास्टिंग काउच को लेकर कोई नया मामला नहीं है। ऐसी कई अभिनेत्री है जो कास्टिंग काउच का शिकार होती रही है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending