Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

शूटिंंग से लौट रही एक्ट्रेस का किडनैप, शिकंजे से भागने में हुई सफल

Published

on

Loading

तिरुवनंतपुरम/कोच्चि। मलयालम फिल्म जगत की एक्ट्रेस भावना का शुक्रवार रात कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था, लेकिन वह किसी तरह उनके शिकंजे से बाहर निकल पाने में सफल रहीं। पुलिस ने कहा कि भावना का जब अपहरण किया गया उस वक्त वह त्रिशूर से कोच्चि लौट रही थीं। इस मामले में उनके कार चालक को हिरासत में लिया गया है।

केरल पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने शनिवार को कहा कि उन्होंने भावना के अपहरण के पीछे शामिल अपराधियों की पहचान कर ली है।

बेहरा ने कहा कि अपहर्ताओं को पकडऩे के लिए पुलिस की एक संयुक्त जांच टीम का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि अपहरण की इस साजिश के पीछे शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

नेदुंबसेरी पुलिस ने अपहरण और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, अभिनेत्री के चालक की इस घटना में शामिल होने की आशंका है। ऐसी आशंका है कि वह घटना के लिए जिम्मेदार चार लोगों के गिरोह का सदस्य हो।

अभिनेत्री शुक्रवार देर रात फिल्म की शूटिंग के बाद त्रिशूर से कोच्चि लौट रही थीं, जब उनकी गाड़ी को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मारी। इसके बाद दोनों वाहनों के चालकों के बीच विवाद हुआ। टक्कर मारने वाली गाड़ी के यात्री अभिनेत्री की कार में जबरन घुस गए और उन्हें लेकर फरार हो गए। लेकिन दो घंटों तक उनके चंगुल में फंसे होने के बाद वह किसी तरह भागने में कामयाब रहीं। उन्होंने कहा कि अपहर्ताओं ने उन्हें पैसों के लिए परेशान करने की योजना के तहत उनकी कुछ तस्वीरें भी खींची।

अपहर्ताओं के शिकंजे से बचने के बाद भावना अपनी नई फिल्म के निर्देशक लाल के घर पहुंची, जिन्होंने बाद में इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

लाल ने कहा कि पुलिस ने उन्हें इस घटना की जांच का आश्वासन दिया है। पुलिस बारीकी से इस मामले की जांच कर रही है।

लोकसभा सदस्य और ‘मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ के अध्यक्ष इनोसेंट ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने इस घटना के संबंध में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से संपर्क करने की कोशिश की है।

इनोसेंट ने कहा, “मुझे उनके सचिव ने बताया कि वह दिल्ली जा रहे हैं। मैं उनसे बाद में बात करूंगा। इस घटना के संदर्भ में मैंने पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा से बात की है और उन्होंने मुझे कार्रवाई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।”

वहीं, विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने घटना पर हैरानी जताई है। उन्होंने कहा, “यदि एक सेलिब्रिटी के साथ ऐसा होता है तो आम लोगों का क्या होगा? यह हैरान करने वाला है।”

Continue Reading

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending