Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शिवसेना की धमकी के बाद एयर इंडिया ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

Published

on

Loading

नई दिल्ली।  सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर एयरलाइंस कंपनियों के बैन और फिर गुरुवार को संसद में शिवसेना के मुंबई से प्लेन न उड़ने देने की ‘धमकी’ के बीच एयरइंडिया ने महाराष्ट्र में हवाई अड्डों पर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

बताते चलें कि इससे पहले एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट के आरोप में घिरे शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को लोकसभा में अपना पक्ष रखा। गायकवाड़ ने अपने संक्षिप्त बयान में एयर इंडिया से माफी मांगने से साफ इनकार करते हुए कहा कि एयरलाइंस कंपनियां उनकी हवाई उड़ान पर लगी पाबंदी हटाएं।

इस मुद्दे पर गुरुवार को संसद में जमकर हंगामा भी हुआ। जब नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने सांसद से बैन हटाने को लेकर कोई बात न कहते हुए केवल इतना कहा कि कानून अपना काम करेगा।

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर एयर एंडिया के कर्मचारी से मारपीट का आरोप है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। इसमें महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद गायकवाड़ को एयर इंडिया के कर्मचारी आर. सुकुमार को धक्का देते देखा गया, जबकि कर्मचारी उनसे बार-बार सही तरीके से व्यवहार करने की बात कह रहे थे।

इस घटना के बाद गायकवाड़ ने घटना के बाद माफी मांगने से इनकार कर दिया था। गायकवाड़ ने गुरुवार को संसद से तो माफी मांगी, लेकिन अफसर से माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर उनके बर्ताव से सदन को दुख पहुंचा है तो वह माफी मांगते हैं। गायकवाड़ का आरोप है कि एयर इंडिया के स्टाफ ने उनसे गलत व्यवहार किया लेकिन नाम उनका बदनाम किया जा रहा है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending