Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शिवराज चौहान का ‘प्रलोभन-ऑडियो’ वायरल

Published

on

shivraaj-singh-chauhan

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और एक भाजपा नेता के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे यह उजागर हुआ है कि बातचीत के दौरान शिवराज भाजपा नेता राजेंद्र चौधरी को मंदसौर के गरोठ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार का साथ देने के एवज में चुनाव के बाद उन्हें सम्मानित करने (कोई पद देने) का भरोसा दिला रहे हैं। वहीं, भाजपा ने इस ऑडियो में चौहान की आवाज न होने व चुनाव को भटकाने की कांग्रेस की कोशिश करार दिया।

मंदसौर के गरोठ विधानसभा में उपचुनाव हो रहा है, यहां भाजपा की ओर से नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी भी टिकट के दावेदार थे, मगर पार्टी ने चंदर िंसंह सिसोदिया को उम्मीदवार बनाया। मतदान 27 जून को होना है और भाजपा को भितरघात का खतरा है। इसी बीच मुख्यमंत्री और चौधरी के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो सामने आया है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस ऑडियो में भाजपा नेता चौधरी को चौहान भरोसा दिला रहे हैं कि चुनाव होने के बाद वे उन्हें सम्मानित करेंगे। यह चुनाव उनके और पार्टी देानों के लिए महत्वपूर्ण है। चुनाव हारने पर फजीहत सभी की होगी। इतना ही नहीं, इस कथित ऑडियो में चौहान पोरवाल समाज का वोट भाजपा को दिलाने और समर्थकों से सिसोदिया के समर्थन में काम करने की बात चौधरी से कह रहे हैं।

इस ऑडियो में चौहान भाजपा नेता से यह भी कह रहे हैं, “टिकट के लिए तुम्हारा भी दावा बनता था, तुम्हारा भी हक बनता था, मगर टिकट एक ही को दिया जा सकता था, तुम पार्टी व उम्मीदवार के लिए काम करो, मैं तुम्हारी चिंता करूंगा। चुनाव के बाद आपको सम्मानित करने का काम मैं करूंगा। इससे (विधायक) से भी अच्छी स्थिति में ला दूंगा।” यह कथित ऑडियो राज्य में चर्चा का विषय बन गया है। भाजपा के प्रदेश संवाद प्रमुख डॉ. हितेश वाजपेयी ने कहा, “यह कांग्रेस की चाल है, वह चुनाव को भटकाना चाहती है।”

उन्होंने दावा किया कि जो ऑडियो वायरल हुआ है, उसमें शिवराज की आवाज नहीं है, कांग्रेस इस तरह के हथकंडे अपनाती रहती है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending