Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

शाहरुख की ‘पहेली’ 10 साल की हुई

Published

on

shahrukh khan

Loading

मुंबई। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी अभिनीत ‘पहेली’ को रिलीज हुए एक दशक पूरा हो गया है। शाहरुख ने इसमें अतिथि भूमिका निभाने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन का आभार जताया। ‘पहेली’ के 10 साल पूरे होने की बात अमिताभ ने भी ट्विटर पर साझा की। उन्होंने लिखा, “पहेली’ की 10वीं वर्षगांठ। शाहरुख की फिल्म में मेरी एक अतिथि भूमिका।”

वहीं, शाहरुख ने भी इसका हिस्सा बनने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। किंग खान ने लिखा, “सीनियर बच्चन ने अपने व्यस्ततापूर्ण शेड्यूल से वक्त निकाला और फिल्म की शूटिंग के लिए आए। मैं इसके लिए कभी आपका यथोचित शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊंगा।” फंतासी फिल्म ‘पहेली’ का निर्देशन अमोल पालेकर ने किया है। यह अकादमी पुरस्कार की सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि रही है। इस फिल्म में जूही चावला, अनुपम खेर, राजपाल यादव और सुनील शेट्टी भी हैं।

नेशनल

राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी रहे मौजूद

Published

on

Loading

लखनऊ। केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मौजूद रहे।

राजनाथ सिंह लगातार तीसरी बार लखनऊ से चुनाव मैदान में हैं. वे यहां से 2014 और 2019 में भी चुनाव जीत चुके हैं.। लखनऊ सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है। यहां से पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (1991, 1996, 1998, 1999 और 2004) में सांसद चुने गए। 2009 में इस सीट से बीजेपी के लालजी टंडन से जीत हासिल की। इससे पहले 1989 में जनता दल के मांधाता सिंह जनता दल के टिकट पर सांसद चुने गए थे।

इससे पहले नामांकन के लिए राजनाथ सिंह का रोड शो लखनऊ के भाजपा कार्यालय से शुरू हुआ और वह सैकड़ों की संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता बेहद उत्साहित रहे और तीसरी बार उनकी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। लखनऊ में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। समाजवादी पार्टी ने इस सीट से रविदास मेहरोत्रा ​​को मैदान में उतारा है।

Continue Reading

Trending