Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

वॉर्नर को सता रहा डर, भारत कर सकता है मजबूती से वापसी

Published

on

Loading

बेंगलुरू। दूसरे टेस्ट मैच से पहले आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बुधवार को कहा कि पहले टेस्ट में हारने के बाद मेजबान भारत मजबूती से वापसी करेगा। आस्ट्रेलिया ने पुणे में खेले गए पहले टेस्ट मैच में विश्व की नंबर-1 भारतीय टीम को 333 रनों से करारी शिकस्त दी थी।

वार्नर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “भारत टेस्ट में नंबर-1 टीम है। उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं। हमें पता है कि उनसे क्या उम्मीद की जानी चाहिए।”

वार्नर ने कहा, “हमने पुणे में सभी रणनीतियां देखीं, उनका गेंदबाजी बदलाव, फील्डिंग, वह किस तरह नंबर-1 टीम के तौर पर खेले। इसलिए हमारे लिए उनको उनके घर में हराना बड़ी उपलिब्ध है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन हम जानते हैं वह मजबूती के साथ वापसी करेंगे। हमें एक बार फिर यहां के हालात से तालमेल बिठाना होगा।”

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा पुणे की पिच को खराब कहने पर वार्नर ने कहा कि वह ऐसा विकेट नहीं था जहां आप अपना स्वाभविक खेल खेल सकें।

आस्ट्रेलियाई टीम के उप-कप्तान ने कहा, “इसलिए मुझे इस पिच पर हल्के हाथों से खेलना पड़ा और एक-दो रन लेने पड़े।” उन्होंने कहा, “कई बार मुझे लगा कि मैं अपने बड़े शॉट खेल सकता हूं।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending