Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

विराट नहीं,जोंटी रोड्स ने इस भारतीय को बताया नंबर 1 फील्डर

Published

on

जोंटी रोड्स, दक्षिण अफ्रीका, टीम इंडिया, सुरेश रैना, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर

Loading

नई दिल्ली। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट खिलाड़ी और अपने जमाने के सबसे बेहतरीन फील्डर जोंटी रोड्स ने कहा है कि विराट कोहली की तुलना सचिन तेंदुलकर से करना ठीक नहीं है।

रोड्स ने कहा कि सचिन ने अपने समय में बेहतरीन क्रिकेट खेली हैं, जबकि विराट इस युग के सबसे उम्दा बल्लेबाजों में से एक हैं। दोनों के रिकॉर्ड्स अलग-अलग हैं इसलिए दोनों के बीच तुलना नहीं की जा सकती।

रोड्स से जब पूछा गया कि भारतीय टीम में इस समय सबसे उम्दा फील्डर कौन है तो उन्होंने सुरेश रैना का नाम बताया।

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में रैना के अलावा युवराज और कैफ भी अच्छे फील्डर रहे हैं लेकिन रैना की बात ही अलग है। वह इन सबसे ऊपर हैं। रोड्स ने कहा कि विराट भी बेहतरीन फील्डर हैं, लेकिन मैं रैना को उनसे एक पायदान ऊपर रखूंगा।

रोड्स से जब पूछा गया कि क्या कोहली, सचिन के सारे रिकार्ड तोड़ देंगे। इस पर उन्होंने कहा कि सचिन ने लगातार 24 साल तक क्रिकेट खेला है। इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कोहली इतना लंबा समय तक खेल पाएंगे।

यह भी पढ़ें : यूपी के मिर्जापुर के सरकारी स्कूल में बार बालाओं ने लगाए ठुमके 

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending