Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

रैना ने आईओस स्पोर्ट्स से करार किया

Published

on

Loading

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने मंगलवार को प्रबंधन कंपनी ‘आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट’ के साथ तीन वर्ष के लिए करार किया। रैना ने कहा, “मैंने देखा है कि ओलम्पिक में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के साथ इस कंपनी ने अच्छा काम किया है। मुझे विश्वास है कि इस कंपनी में वह सारी चीजें हैं जिसकी मुझे जरूरत है। सबसे बड़ी बात है कि उनके पास एक जुनूनी और समर्पित टीम है जो खिलाड़ियों की जरूरतों को अच्छी तरह समझती है।”

उन्होंने कहा, “आईओएस मेरा प्रतिनिधित्व करे इससे मुझे खुशी होगी और हाल के दिनों में शानदार परिणाम देने वाली आईओएस के साथ काम करके मुझे खुशी होगी।”उल्लेखनीय है कि आईओएस से जुड़ने वाले रैना देश के पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं। इस करार के तहत आईओएस रैना के विज्ञापन करारों और उनसे संबद्ध अन्य ब्रांडों का प्रबंधन देखेगी, साथ ही उनकी कॉरपोरेट प्रोफाइल, पेटेंट और डिजिटल अधिकारों, छवियों, सोशल नेटवर्किं ग साइटों और उत्पादों का प्रबंधन भी संभालेगी।

रैना से पहले ओलम्पिक पदक विजेता स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह, एम. सी. मैरीकॉम, सुशील कुमार भी आईओएस से जुड़े रहे हैं।इसके अलावा आईओएस सायना नेहवाल, गगन नारंग, सरदार सिंह, योगेश्वर दत्त, हीना सिद्धु, संदीप सिंह, रुपिंदर पाल सिंह, दीपिका कुमारी और सौरभ घोषाल जैसे 20 अन्य खिलाड़ियों से भी संबद्ध रही है।

 

खेल-कूद

आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई से होगी कोलकाता की भिड़ंत, जानें आमने-सामने की लड़ाई में कौन है आगे

Published

on

Loading

मुंबई। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस शुक्रवार को आईपीएल की 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुंबई के लिए प्लेऑफ की रेस बहुत मुश्किल हो चुकी है। उसके सामने होगी केकेआर जो कि छह जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका क्वालिफाई करना लगभग तय है।

मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। मुंबई 9 मैचों में सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि कोलकाता 6 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

आमने-सामने की लड़ाई में मुंबई एकतरफा रूप में आगे हैं। अब तक खेले गए 32 मैचों में से मुंबई ने 23 मुकाबले जीते। वहीं, केकेआर को 9 मैचों में सफलता मिली।KKR के खिलाफ MI का अब तक का हाईएस्ट स्कोर 210 है। एमआई के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 232 है।

संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कूट्जी, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और अनुकुल रॉय।

Continue Reading

Trending