Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रेडमाइन, मूर को बेस्ट एक्टर ऑस्कर अवॉर्ड

Published

on

लॉस-एंजेलिस,एकेडमी-अवॉर्ड्स,एडी-रेडमाइन,ट्रैवलिंग-टू-इनफिनिटी,फॉक्सकैचर,बर्डमैन

Loading

लॉस एंजेलिस | लॉस एंजेलिस में रविवार शाम आयोजित 87वें एकेडमी अवॉर्ड्स में अभिनेता एडी रेडमाइन को फिल्म ‘द थेओरी ऑफ एवरिथिंग’ और अभिनेत्री जुलियन मूर को फिल्म ‘स्टिल एलिस’ में शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर श्रेणी में पुरस्कृत किया गया।

पुरस्कृत किए जाने के बाद रेडमाइन ने कहा कि इस साल के ऑस्कर में वह काफी भाग्यशाली रहे हैं। वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के अनुसार रेडमाइन ने कहा, “एकेडमी अवॉर्ड्स का शुक्रिया। मुझे नहीं लगता कि मैं इस समय यह जाहिर करने में सक्षम हूं कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। मैं यह जानता हूं कि मैं एक खुशकिस्मत इंसान हूं।” रेडमाइन ने जेन वाइल्ड हॉकिंस के संस्मरण ‘ट्रैवलिंग टू इनफिनिटी : माई लाइफ विद स्टीफन’ के फिल्म रूपांतरण में भौतिक विज्ञानी स्टीफन हॉकिंस की भूमिका निभाई है।

बेस्ट एक्टर की श्रेणी में रेडमाइन का मुकाबला स्टीव कारेल (फॉक्सकैचर), ब्रैडली कूपर (अमेरिकन स्निपर), बेनेडिक्ट कंबरबेच (द इमिटेशन गेम) और माइकल कीटन (बर्डमैन) से था। वहीं, मूर को फिल्म ‘स्टिल एलिस’ में अल्जाइमर से पीड़ित कोलंबिया भाषा विज्ञान की प्रोफेसर डॉ. एलिस हॉलैंड की भूमिका के लिए ऑस्कर मिला। फिल्म लेखिका लीजा जेनोवा के 2007 में प्रकाशित हुए उपन्यास पर आधारित है। इस श्रेणी में मूल का मुकाबला मेरियन कोटिलार्ड (टू डेज, वन नाइट), फेलिसिट जॉन्स (द थेओरी ऑफ एवरिथिंग), रोजामुंड पाइक (गॉन गर्ल) और रीज विदरस्पूर (वाइल्ड) से था।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending