Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आतिफ जन्मदिन पर ला सकते हैं नया गीत

Published

on

पाकिस्तानी,आतिफ-असलम,असली-रॉकस्टार्स,गुड़गांव,जीना-जीना,यकीन

Loading

गुड़गांव | पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम अपने 32वें जन्मदिन (12 मार्च) पर अपने प्रशंसकों के लिए अपना एक नया गीत लेकर आ सकते हैं। आतिफ का कहना है कि वह अपने जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास कर सकते हैं। वह अपने प्रशंसकों को प्यार से अदीज बुलाते हैं।

आतिफ ने साइबर सिटी गुड़गांव में रेड लाइफ की पेशकश संगीत कार्यक्रम ‘असली रॉकस्टार्स’ में एक समूह साक्षात्कार में बताया, “मुझे उनके(प्रशंसकों) फोन आएंगे और संभवत: मैं अपने जन्मदिन पर एक नया गीत लाऊं।” रविवार को यहां संगीत कार्यक्रम से पूर्व उन्होंने बताया कि वह जब पिछले साल नवंबर में गुड़गांव आए थे, तो अलबम के बजाय फिल्मों के अधिक गीत गाने की वजह से उनके कुछ प्रशंसक निराश हो गए थे।

आतिफ ने कहा, हमें सीमित समय दिया जाता है, इसलिए हम सारे गाने नहीं गा सकते। लेकिन मैं आज (रविवार) रात अपने अलबम के ज्यादा से ज्यादा गीत गाने की कोशिश करूंगा, ताकि मैं अपने प्रशंसकों को खुश कर सकूं। आतिफ ने वादे के मुताबिक, बॉलीवुड गीत ‘जीना जीना’ और बाखुदा तुम्ही हो’ के अलावा अपने अलबम से ‘यकीन’, ‘दूरी’ और ‘हम किस गली’ जैसे गीत भी गाए।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending