Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राहुल गांधी पर जमकर बरसीं बरखा सिंह, माकन पर भी लगाए आरोप

Published

on

राहुल गांधी , बरखा सिंह, इस्तीपफा, कांग्रेस नेता अजय माकन,

Loading

बरखा सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

नई दिल्ली | पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के प्रति उपेक्षापूर्ण रवैए को लेकर महिला कांग्रेस अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही बरखा ने पद से इस्तीफा भी दे दिया है।

राहुल गांधी , बरखा सिंह, इस्तीपफा, कांग्रेस नेता अजय माकन,

बरखा ने कांग्रेस नेता अजय माकन पर आरोप लगाया है कि उनके साथ बदजुबानी की, लेकिन शिकायत के बाद भी उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बरखा शुक्ला सिंह ने अपनी ही पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उनसे पार्टी नहीं संभल रही तो वह छोड़ दें। राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाया गया तो यह डिजास्टर होगा।

एमसीडी चुनाव को लेकर बरखा शुक्ला सिंह ने कहा कि इस बार महिलाओं को चुनाव में टिकट नहीं दिया गया है।

बता दें दिल्ली एमसीडी चुनाव अब बेहद करीब है। लेकिन उससे पहले कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं।

गुरुवार को महिला कांग्रेस अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया तो उनसे एक दिन दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता अरविंदर सिंह लवली ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इससे पहले अरविंदर सिंह लवली ने भी अजय माकन पर आरोप लगाए थे।

 

 

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending