Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राजद और जद (यू) में चल रही टांग खिंचाई : रामकृपाल

Published

on

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल, राजद, जनता दल, युनाइटेड, महागठबंधन, नोटबंदी

Loading

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल, राजद, जनता दल, युनाइटेड, महागठबंधन, नोटबंदी

रामकृपाल

पटना | बिहार में सत्ताधारी महागठबगंधन में शामिल दलों में नोटबंदी को लेकर अलग-अलग राय है। इस पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने यहां सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल (युनाइटेड) के बीच चूहे-बिल्ली का खेल चल रहा है, दोनों दल एक-दूसरे की टांग खींचने में लगे हुए हैं। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, “एक तरफ नीतीश

कुमार जहां देशहित में लिए गए नोटबंदी के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, वहीं नोटबंदी के बाद से परेशान और बेचैन राजद और कांग्रेस नोटबंदी का विरोध कर नीतीश कुमार की परेशानी बढ़ा रहे हैं।” केंद्रीय मंत्री ने कहा कि महागठबंधन की पार्टियां एक-दूसरे की टांग खींचने में लगी हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की स्थिति असहज है और इसका असर सरकार के कामकाज पर भी दिख रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नोटबंदी को लेकर कालाधन का समर्थन करने वाले आज बेचैन हैं।  उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री और जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार जहां नोटबंदी के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस और राजद ईमानदार लोगों की परेशानी देख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को कोस रहे हैं।

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending