Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रजनीकांत की कामयाबी का 1 फीसदी भी नहीं हूं : धनुष

Published

on

अभिनेता,रजनीकांत,निराधार,फीसदी,भगवान,सर्वश्रेष्ठ,धनुष,शमिताभ,अभिनेताओं,भूमिकाएं

Loading

मुंबई | अभिनेता धनुष को उनके ससुर सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनकी शोहरत और प्रतिभा की तुलना निराधार मालूम पड़ती है। धनुष ने बताया, “उन्होंने (रजनीकांत) जितना कुछ हासिल किया है, उसका एक फीसदी भी मेरे पास नहीं है। मुझे लगता है कि उनके साथ मेरी तुलना करने के लिए कोई कारण ही नहीं है। वह सम्राट हैं, सिनेमा के भगवान हैं। वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगे।”

धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य से शादी की है। वह इस समय अपनी फिल्म ‘शमिताभ’ के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि वह हिंदी फिल्मों के अभिनेताओं के कायल हैं, जो सिक्स और एट पैक एब्स के लिए इतनी मेहनत करते हैं। धनुष ने कहा, इसमें बहुत मेहनत लगती है। जिन अभिनेताओं ने इतनी मेहनत की है, उनकी मैं बहुत इज्जत करता हूं। लेकिन मैं जैसा हूं, उसी तरह काम करना चाहता हूं। मैं अपनी उम्र का ही लगना चाहता हूं और वैसी ही भूमिकाएं करना चाहता हूं।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending