Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

यूपी में हो रहा है सरेआम लूट और बलात्कार: एमएस बिट्टा

Published

on

एआईएटीएफ के चेयरमैन एमएस बिट्टा, यूपी में सरेआम लूट और बलात्काार, अपराधियों की सजा सिर्फ सजा-ए-मौत

Loading

मथुरा पहुंचे एआईएटीएफ अध्यक्ष एमएस बिट्टा का बड़ा बयान

मथुरा। आल इंडिया एंटी टैरिरिस्‍ट फ्रंट (एआईएटीएफ) के चेयरमैन एमएस बिट्टा ने कहा कि कि यूपी का सत्यानाश हो चुका है, जात-पात ने यूपी को बर्बाद कर दिया है। सरेआम लूट, कत्लेआम और बलात्कार की घटना है देखने हैं व सुनने को मिल रही है।

एआईएटीएफ के चेयरमैन एमएस बिट्टा, यूपी में सरेआम लूट और बलात्काार, अपराधियों की सजा सिर्फ सजा-ए-मौत

ms bitta

एआईएटीएफ चीफ एमएस बिट्टा वृंदावन स्थित मां वैष्णो देवी मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे, दर्शन करने के बाद पत्रकारों से मुखातिब बिट्टा ने सूबे की सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि यूपी में हो रहे क्राइम पर लगाम तभी लग सकती है या ऐसे अपराधियों की सजा सिर्फ सजा-ए-मौत हो।

द्वारकेश बर्मन/जहीर आलम  की रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि अपराधी भी किसी आतंकवादी से कम नहीं होते हैं, जैसे पंजाब में एनकाउंटर हुए और गोली का जवाब गोली से दिया गया। बिट्टा ने कहा कि ऐसे अपराधियों को श्मशान में चिता और कब्रिस्तान में दो गज की जगह भी नसीब नहीं होने देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- सर्राफा लूट कांड का पर्दाफाश, मुख्य आरोपी सहित पांच गिरफ्तार

उन्‍होंने कहा कि इन अपराधियों से यह अधिकार भी छीन लेना चाहिए कि मरणोपरांत इनकी राख हमारे देश की पवित्र नदियों में भी प्रवाहित की जा सके, मरने के बाद अपराधियों की राख को गंदे नालों में प्रवाहित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इससे ख़ौफ़ स्थापित होगा, इस समस्या का यही एक मात्र हल होगा। जेल भेजना और फिर छोड़ देना हमारी इस लचर कानून व्यवस्था से अब अपराधियों में ख़ौफ़ खत्म हो चुका है, इसी के चलते अपराधी खौफमुक्‍त होकर अपराधों को अंजाम देते हैं।

Continue Reading

नेशनल

स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, एमपी के सीएम मोहन यादव भी रहे मौजूद

Published

on

Loading

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज अमेठी से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस मौके पर उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव मौजूद रहे। सत्तारूढ़ी बीजेपी की ओर से स्मृति ईरानी को अमेठी का टिकट दिया गया है। उन्होंने 2019 में भी इस सीट से राहुल गांधी को मात दी थी।

नामांकन से पहले स्मृति ईरानी ने रोड शो किया जो करीब दो किमी लंबा था। यह भाजपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक गया। कलेक्ट्रेट के बाहर ढोल नगाड़ों के साथ नाच गाना भी हुआ। भारी संख्या में कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे।नामांकन से पहले उन्होंने अपने अमेठी स्थित आवास पर पूजा-पाठ किया।

इससे पहले रविवार को दिन में वह अयोध्या गई थीं और उन्होंने रामलला के दर्शन किए थे। भगवान राम की पूजा-अर्चना करने के बाद ईरानी ने कहा, ‘आज मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा जन्म ऐसे युग में हुआ, जिसमें हमारे रामलला को एक भव्य समारोह के माध्यम से एक तंबू से भव्य मंदिर में स्थापित किया गया। ‘मैंने राष्ट्र की प्रगति, प्रधान सेवक (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के गौरव के लिए रामलला के चरणों में आशीर्वाद मांगा। साथ ही भगवान हनुमान से आशीर्वाद मांगा कि मेरा सेवा भाव उनके जैसा ही हो।

बता दें कि हाईप्रोफाइल अमेठी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की ओर से लगातार तीसरी बार ईरानी उम्मीदवार बनाई गई हैं। इस संसदीय सीट तीन जिलों के पांच विधानसभा क्षेत्रों को मिलाकर बनाई गई है। इसमें जिले की चार विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही रायबरेली जिले का सलोन विधान सभा क्षेत्र व जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में सुल्तानपुर के बल्दीराय तहसील के 24 ग्राम पंचायतों के 62 बूथ शामिल हैं।

Continue Reading

Trending