Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सर्राफा लूट कांड का पर्दाफाश, मुख्य आरोपी सहित पांच गिरफ्तार

Published

on

मथुरा का बहुचर्चित सर्राफा लूट कांड, मुख्य आरोपी सहित पांच गिरफ्तार, सर्राफा व्यापारी मयंक अग्रवाल की दुकान से लूट, रंगा-बिल्ला गैंग

Loading

द्वारकेश बर्मन/जहीर आलम की रिपोर्ट

मथुरा। मथुरा जनपद के बहुचर्चित सर्राफा लूट कांड के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक रंगा-बिल्‍ला गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

मथुरा का बहुचर्चित सर्राफा लूट कांड, मुख्य आरोपी सहित पांच गिरफ्तार, सर्राफा व्यापारी मयंक अग्रवाल की दुकान से लूट, रंगा-बिल्ला गैंग

mathra loot

गौरतलब है कि मथुरा में बीते सोमवार को मुख्‍य बाजार स्थित सर्राफा व्यापारी मयंक अग्रवाल की दुकान को लूटने करीब आधा दर्जन हथियारबंद लुटेरे पहुंचे।

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चार लोगों को गोली मार दी जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अपराधी पुलिस की गिरफ़्त में हैं किन्तु अभी पुलिस द्वारा पत्रकार वार्ता कर इस घटना का विस्तृत विवरण नही दिया गया है।

यह भी पढ़ें- खराब लॉ-एंड-ऑर्डर पर योगी का हंटर, 74 IAS का ट्रांस्फर

माना जा रहा है अपराधियो की धर पकड़ के बाद पुलिस उनका उपचार करवा रही है और साथ ही लूट का माल बरामद करने की दिशा में प्रयास किये जा रहे हैं।

मथुरा के चर्चित सर्राफा हत्या एवं लूट कांड के मुल्जिमों को पुलिस ने  पकडने पर सफलता प्राप्त कर ली है पुलिस प्रशासन ने बीती रात में कार्रवाई की है।

मथुरा का बहुचर्चित सर्राफा लूट कांड, मुख्य आरोपी सहित पांच गिरफ्तार, सर्राफा व्यापारी मयंक अग्रवाल की दुकान से लूट, रंगा-बिल्ला  गैंग

mathra loot

एक या दो बदमाश के गोली लगी है, अन्य पकडे गये है। माल बरामद हुआ है लेकिन यह कार्रवाई पुलिस ने तीन बजे के आसपास इसलिए की है ताकि बदमाशों की गोलीबारी मे कोई जनहानि नही हो।

पुलिस ने मुख्य आरोपी रंगा सहित 5 लोगो को किया गिरफ्तार । घटना के बाद से ही पुलिस पर था घटना के खुलासे के दबाब । घटना के विरोध में सोमवार से ही सर्राफा बाजार सहित बाजार था बंद ।

घटना के खुलासे के लिए आक्रोशित व्यापारियों द्वारा 48 घंटे का दिया गया अल्टीमेटम आज हो रहा था खत्म । समय खत्म होने से पहले ही पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending