Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

यरवदा सेंट्रल जेल का माहौल बहुत अनुशासित है : फरहान अख्तर

Published

on

Loading

मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि यरवदा सेंट्रल जेल का माहौल बहुत ही अनुशासित और स्वच्छ है।

उन्होंने कहा कि अधिकारी हर कैदी के रिहा होने से पहले उन्हें कुशल बनाने का प्रयास करते हैं, जिससे उनमें आत्मविश्वास आ सके।

बयान के मुताबिक, फरहान अगस्त में अपनी आगामी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का गीत जारी करने के लिए पुणे की जेल गए। अभिनेता ने एमटीवी बीट्स ‘बाबा की चौकी’ की एक प्रकरण में अपना अनुभव साझा किया।

फरहान ने कहा, यरवदा का माहौल बहुत ही अनुशासित और स्वच्छ है। सुधार पर जोर महत्वपूर्ण है और वे प्रत्येक कैदी में कौशल विकसित करने की कोशिश करते हैं, जिससे की रिहा होने के बाद उनमें आत्मविश्वास का निर्माण हो सके।

उन्होंने कहा, यरवदा में एक छोटा कमरा है, जहां उनके पास एक रेडियो जॉकी हाउस है। कैदियों ने बताया की संजू (संजय दत्त) वहां बहुत सारा समय व्यतीत करते थे। वहां गाकर और सकारात्मक कहानियां सुनाकर सभी का मनोरंजन करते हैं।

संजय 12 मार्च, 1993 को मुंबई में सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में अवैध हथियार रखने के आरोप में लिए पांच साल की सजा यरवदा में काट चुके हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

जुहू से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में पहुंचे अमिताभ, की सड़कों की तारीफ

Published

on

Loading

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाओं को साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट कर डाला है जिसपर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। दरअसल अमिताभ जुहू से मरीन ड्राइव महज 30 मिनट में पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने मुंबई की सड़कों की तारीफ़ की है।

अमिताभ ने कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां… हाहा… काम के लिए थोड़ा और समय मिला।”

उन्होंने कहा, ”जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का… इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।” अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। इस अलावा वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है।

 

Continue Reading

Trending