Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘मैं हूं (पार्ट-टाइम) किलर’ की रिलीज डेट बदली

Published

on

मुंबई,फिल्मकार फैसल सैफ,दबंग,अभिनेता सलमान खान,बई उच्च न्यायालय,न्यायाधीश डी.डब्ल्यू देशपांडे,बांबे वेल्वेट

Loading

मुंबई | फिल्मकार फैसल सैफ ने बॉलीवुड के ‘दबंग’ अभिनेता सलमान खान के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए अपनी फिल्म ‘मैं हूं (पार्ट-टाइम) किलर’ की रिलीज डेट (15 मई) आगे बढ़ाने का फैसला किया है। बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को ‘हिट एंड रन’ मामले के दोषी सलमान की पांच साल की सजा स्थगित कर दी। बुधवार को सत्र न्यायाधीश डी.डब्ल्यू देशपांडे ने 13 साल पुराने इस मामले में सलमान को दोषी पाया था और उन्हें पांच साल कारावास की सजा के साथ ही 25,000 रुपये जुर्माना भी लगाया था।

फैसल खान ने बताया, “यह सलमान, उनके परिवार और पूरे बॉलीवुड के लिए बेहद चौंकाने वाला एवं भावुक करने देने वाला समय है। हां, फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का निर्णय हमारा है। मुझे लगता है कि न केवल मुझे बल्कि पूरे बॉलीवुड को सलमान व उनके परिवार को अपना समर्थन देना चाहिए।” ‘मैं हूं (पार्ट टाइम) किलर’ पहले अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ के साथ रिलीज होनी थी। अब यह ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ (22 मई) के साथ रिलीज होगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending