Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मेट्रौमैन बोले- उम्मीद से ज्यादा तेज लखनऊ मेट्रो का काम, तय समय पर दौड़ेगी

Published

on

Loading

Metromanलखनऊ। मेट्रोमैन के नाम से मशहूर ई.श्रीधरन ने गुरुवार को लखनऊ मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एलएमआरसी) के काम का जायजा लिया और उसके काम पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि जितनी तेजी से काम चल रहा है, उससे वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ मेट्रो अपने तय समय पर लोगों की बीच दौड़ेगी। श्रीधरन ने ये बातें लखनऊ स्थित मेट्रो भवन में पत्रकारों से बातचीत में कही। इस मौके पर उन्होंने एलएमआरसी के निदेशक कुमार केशव की जमकर तारीफ की।

मेट्रोमैन ने कहा, एलएमआरसी में पिछले तीन महीने के दौरान जितनी तेजी से काम हुआ है, उससे बहुत खुश हूं। कुमार केशव की अगुवाई में यहां बेहतरीन और तेजी से काम हो रहा है। मेट्रोमैन ने कहा कि लखनऊ में पहले चरण के तहत चलने वाली मेट्रो रेलगाड़ी के डिब्बे अगले 10 दिनों के भीतर यहां पहुंच जाएंगे। डिब्बे यहां 22 नवंबर तक पहुंच जाएंगे और उसके बाद ट्रॉयल का काम शुरू किया जाएगा। इसके लिए सभी तरह के परीक्षण किए जा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि एलएमआरसी का काम रिकॉर्ड दो वर्ष तीन माह के भीतर पूरा हुआ है। उनकी कड़ी मेहनत की वजह से ही पहले चरण की मेट्रो चलने के करीब पहुंच पाई है।

श्रीधरन ने यह भी कहा कि इससे पहले भी दिल्ली, मुंबई सहित कई जगहों पर मेट्रो का काम हुआ है, लेकिन जितना तेजी से यहां काम हुआ है, वह काफी हैरान करने वाला है। इस काम में भी सरकार की तरफ से काफी सहयोग मिल रहा है। मेट्रो के काम की वजह से जगह-जगह यातायात डायवर्जन की व्यवस्था की गई है जो काफी अच्छी है। इससे आम लोगों को कम से कम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने हालांकि मीडिया से अपील करते हुए कहा कि वह लोगों के बीच मेट्रो के काम को लेकर एक अच्छा संदेश देने की कोशिश करे, जिससे जिन लोगों को मेट्रो के काम की वजह से दिक्कतें आ रही हैं, उनको वह समझ सकें। यह आखिरकार उन्हीं के लिए हो रहा है।

मेट्रो के किराए और स्मार्ट कार्ड को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में श्रीधरन ने कहा कि जल्द ही इसका फैसला कर लिया जाएगा। टिकट को लेकर प्रस्ताव तैयार हो रहा है। यह देखने की कोशिश की जा रही है कि दिल्ली और अन्य जगहों पर चलने वाली मेट्रो का किराया कितना है। इतना तय है कि जो भी होगा, वह लोगों के हित में होगा।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending