Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मेघालय में आईईडी ब्लास्ट, 6 घायल

Published

on

blast

Loading

शिलांग। मेघालय में बुधवार को एक बाजार परिसर में एक इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट होने से तीन महिलाओं सहित छह लोग घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी। विस्फोट मेघालय के तुरा शहर में सुबह पूर्वाह्न् 11 बजे के आसपास हुआ।

पुलिस महानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) जीएचपी राजू ने बताया, “विस्फोट पूर्वाह्न् 11 बजे के आसपास तुरा सुपर मार्केट परिसर में एक सॉफ्टवेर की दुकान में हुआ।” पुलिस ने बताया कि विस्फोट में घायल हुए सभी छह लोगों को राज्य संचालित तुरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से दो की हालत गंभीर है।

राजू ने बताया कि यह विस्फोट लोगों में दहशत फैलाने के लिए किया गया। हम इसकी जांच कर रहे हैं। विस्फोट में उग्रवादी समूहों का हाथ हो सकता है। फिलहाल, किसी आतंकवादी समूह ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। विस्फोट में शामिल लोगों की तलाश के लिए इलाके में बड़ा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश

बिजनौर में छात्र ने महिला टीचर को मारी गोली, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

Published

on

Loading

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्र ने कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में घुसकर महिला टीचर को गोली मार दी। गोली लगते ही महिला टीचर वहीं गिर पड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया।

घायल महिला टीचर की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी।

सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Continue Reading

Trending