Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मेघालय में ब्लास्ट, 5 पुलिसकर्मी घायल

Published

on

meghalya-blast

Loading

शिलांग। मेघालय में मंगलवार देर रात उग्रवादियों द्वारा एक बम विस्फोट को अंजाम दिए जाने से पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को बताया कि विस्फोट साउथ गारो हिल्स जिले में हुआ। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस प्रमुख लाकरडोर सईएम ने बताया कि गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी (जीएनएलए) के उग्रवादियों ने जदिगिट्टीम इलाके में सड़क किनारे एक शक्तिशाली इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) लगाई थी। इसमें विस्फोट होने से पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए और पुलिस के एक वाहन को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों पर यह हमला सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सैनिकों द्वारा उन्हें वहां पहुंचाने के बाद हुआ। ये पुलिसकर्मी गारो हिल्स में उग्रवाद विरोधी अभियान का हिस्सा रहे हैं। लाकरडोर ने कहा कि हमने इलाके में छुपे जीएनएलए उग्रवादियों को ढूंढ निकालने के लिए इलाके में एक अभियान शुरू कर दिया है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending