Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मुम्बई सिटी एफसी ने ट्यूनिश्यिा के बेनाचोर के साथ करार किया

Published

on

Loading

मुम्बई| मुम्बई सिटी एफसी ने मंगलवार को ट्यूनिशिया के फुटबाल खिलाड़ी सेलिम बेनाचोर के साथ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण के लिए करार किया।अटैकिंग मिडफील्डर के तौर पर मशहूर बेनाचोर ने 2001 में पेरिस सेंट जर्मेन के साथ अपना करियर शुरू किया था। 2009 में उन्होंने ला लीगा क्लब मालागा का रुख किया था।

इसके बाद बेनाचोर ने एपोइनल के साथ दो साल का करार किया और उसे 2012-13 में साइपट्र फर्स्ट डिविजन लीग जीतने में मदद की।बेनाचोर को ट्यूनिश्यिा के महानतम खिलाड़ियों में एक माना जाता है। बेहतरीन प्ले मेकिंग और पासिंग के गुणी बेनाचोर को खेल की हर रणनीति का माहिर माना जाता है। वह 2002 में विश्व कप खेलने वाली ट्यूनिशिया की टीम के सदस्य थे।

खेल-कूद

टी20 वर्ल्ड कप के लिए USA ने 15 सदस्यीय टीम का किया एलान, भारतीय खिलाड़ियों की भरमार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। यूएस ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी भारतीय मूल के मोनांक पटेल करेंगे। वहीं इस टीम में न्यूजीलैंड की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी कोरी एंडरसन को भी जगह मिली है, जबकि भारतीय अंडर 19 के कप्तान रह चुके उन्मुक्त चंद इस टीम का हिस्सा नहीं बन पाए।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए घोषित हुई अमेरिका की 15 सदस्यीय टीम में साल 2010 में खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले सौरभ नेत्रवालकर को भी जगह मिली है। भारतीय अंडर 19 टीम साल 2010 में खिताब तो अपने नाम नहीं कर पाई लेकिन सौरभ के साथ उस टीम में मिले केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और संदीप शर्मा जैसे खिलाड़ी थे। सौरभ ने इस अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए थे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिका की 15 सदस्यीय टीम:

मोनांक पटेल (कप्तान), एरोन जोनेस (उप-कप्तान), एंड्रीस गोस, कोरी एंडरसन, अली खान, हरमीत सिंह, जेस्सी सिंह, मिलिंद कुमार, निसार्ग पटेल, नितीश कुमार, नोसतुश केनजिगे, सौरभ नेत्रवालकर, शेडली वैन शेलक्विक, स्टीवन टेलर, शायान जाहांगीर।

रिजर्व प्लेयर – गजानंद सिंह, जुआनोए ड्रेसाडाले, यासिर मोहम्मद।

Continue Reading

Trending