Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘मिस्टर एनर्जी’ रणवीर सिंह 30 के हुए

Published

on

Loading

हिंदी सिनेमा में ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘गोलियों की रासलीला-राम-लीला’ जैसी फिल्मों से अपने लिए खास मुकाम बना चुके अभिनेता रणवीर सिंह सोमवार को 30 साल के हो गए। बॉलीवुड ने ‘मिस्टर एनर्जी’ को शुभकामनाएं दी है। रणवीर ने अभिनय करियर की शुरुआत रोमांटिक-हास्य फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ (2010) से की। इसके बाद वह ‘लुटेरा’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘गुंडे’ में नजर आए। हाल में वह जोया अख्तर निर्देशित ‘दिल धड़कने दो’ में दिखे।

पेश है, जन्मदिन पर उन्हें सिनेहस्तियों से मिली शुभकामनाएं :

-अर्जुन कपूर : जन्मदिन की बधाई हो बॉलीवुड के पोर्टेबल चार्जर, हिंदुस्तान की एनर्जी ड्रिंक, नटखट नखरीला न्यूटेला।

-आयुष्मान खुराना : जन्मदिन मुबारक हो मिस्टर एनर्जी! सुपरस्टार! आपकी संभावित ऊर्जा, गतिज ऊर्जा और चुंबकीय ऊर्जा में तब्दील हो गई है।

-शानू शर्मा : और यह पैदा हो गए। मुझे तुमसे प्यार है। भगवान भला करे। अच्छा पढ़ो और नीचे देखो। तुम मेरे राजा हो।

-अदिति राव हैदरी : जन्मदिन की बधाई हो फुर्तीले खरगोश!

-परिणिति चोपड़ा : मेरे पहले हीरो, मेरे भाषाई साथी, मेरे लालच को जन्मदिन मुबारक हो। इस बंदे रणवीर सिंह भवनानी से प्यार है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending