Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

स्पीयर्स के बेटों ने रचा ‘ऊप्स..’ एल्बम का कवर

Published

on

Loading

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स अपने दोनों बेटों जेडेन और सीन के साथ डिजनीलैंड में वक्त बिताने के दौरान भावुक हो गईं। तीनों ने मिलकर उनके एल्बम ‘ऊप्स..आई डिड इट अगेन’ के कवर की पुनर्रचना की। चार जुलाई को ब्रिटनी और उनके बेटों ने मिलकर लाल, नीले और गुलाबी रंगों की मोतियों की लड़ियों से उनके उम्दा माने जाने वाले एल्बम के कवर की रचना की।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, ब्रिटनी ने बाद में माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर एक फोटो भी डाली और उसके साथ लिखा, “लड़कों ने और मैंने मिलकर बढ़िया काम किया। यह ‘ऊप्स..’ एल्बम का कवर पेज है।”

ट्विटर पर साझा की गई फोटो में ब्रिटनी एक मोती के छेद में से झांकती नजर आ रही हैं और जेडेन तथा सीन भी उनके अगल बगल खड़े होकर उनकी नकल कर रहे हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending