Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मियामी ओपन में शारापोवा हुई उलटफेर की शिकार

Published

on

maria-sharapova

Loading

मियामी| मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में विश्व की 97वीं वरीयता की रूस की डारिया गाव्रिलोवा ने हमवतन और दूसरी वरीयता प्राप्त मारिया शारापोवा को 6-7 (4), 3-6 से हराकर बड़ा उलटफेर किया। मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में यह सबसे बड़ा उलटफेर है। पहले दौर में बाई मिलने के बाद शारापोवा का टूर्नामेंट में यह पहला मैच था। शारापोवा इससे पहले 2003 में यहां पहले दौर से बाहर हुई थीं।

मैच के बाद शारापोवा ने कहा कि यह आश्चर्यजनक हैं। मुझे जीत की उम्मीद थी। उल्लेखनीय है कि शारापोवा अपने करियर में कभी मियामी ओपन नहीं जीत सकी हैं। इससे पूर्व पांच बार वह टूर्नामेंट के फाइनल में जरूर पहुंचने में कामयाब रही हैं। गाव्रिलोवा ने अपने करियर में पहली बार विश्व रैकिंग में शीर्ष-10 में शामिल किसी खिलाड़ी को हराया है।

पुरुष एकल मुकाबलों में पूर्व अमेरिकी ओपन चैम्पियन अर्जेन्टीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो को भी कनाडा के वासेक पोसपिसिल से पहले दौर में 4-6 6-7 (7) से हार का सामना करना पड़ा।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending