Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मियामी ओपन के फाइनल सानिया-बारबोरा हारीं

Published

on

सानिया मिर्जा, बारबोरा स्ट्रायकोवा, मियामी ओपन, सिनसिनाटी ओपन

Loading

मियामी | भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रायकोवा को मियामी के महिला युगल के मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

सानिया मिर्जा, बारबोरा स्ट्रायकोवा, मियामी ओपन, सिनसिनाटी ओपन

सानिया-स्ट्रायकोवा की जोड़ी को कनाडा की ग्रेब्रिएला डाब्रोव्स्की और चीन की शू यिफान की जोड़ी ने फाइनल में सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से मात दी। गेब्रिएला और शू की गैरवरीय जोड़ी ने तीसरी वरीय सानिया-स्ट्रायकोवा की जोड़ी को पूरे सयम बैकफुट पर रखा।

मियामी ओपन की वेबसाइट के मुताबिक, यह दोनों खिलाड़ी मियामी ओपन के महिल युगल में जीत हासिल करने वाली अपने देशों की पहली खिलाड़ी भी बन गई हैं। यह इन दोनों खिलाड़ियों का चौथा खिताब है। मिर्जा और स्ट्रायकोवा का यह पांचवां फाइनल था। वह इससे पहले सिनसिनाटी ओपन और टोक्यो में जीत हासिल कर चुकी हैं।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending