Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

माधवन 45 के हुए, बी टाउन से बधाईयों का तांता

Published

on

r-madhavan-birthday

Loading

मुंबई। ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ के लिए दोनों हाथों तारीफें बटोर रहे अभिनेता आर. माधवन सोमवार (1 जून) को 45 साल के हो गए। उन्होंने जन्मदिन पर भगवान से आशीर्वाद लिया। एक सूत्र के अनुसार, परिवार एवं करीबी मित्रों के साथ फिल्म की सफलता की पार्टी के साथ ही जन्मदिन का जश्न मनाने की भी योजना है।

आनंद एल. राय निर्देशित ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ में माधवन के साथ कंगना रनौत, जिमी शेरगिल और दीपक डोबरियाल भी हैं। यह 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। माधवन ने सोमवार को एक तस्वीर पोस्ट कर ट्विटर पर लिखा, “बर्थडे ब्वॉय मंदिर के दर्शन पोस्ट कर रहा है।”

वहीं, ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ में उनके साथ काम कर चुकीं बिपाशा बसु ने ट्विटर पर लिखा, “जन्मदिन की बधाई हो मेरे सबसे अच्छे सह-अभिनेता और दुनिया के सबसे प्यारे इंसान। आपकी ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ की सफलता से बहुत खुश हूं।” ‘रहना है तेरे दिल में’ में माधवन की जोड़ीदार रहीं अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी उन्हें बधाई दी। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उनकी अदाकारी सराहते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मैडी। बहुत प्यार। साल अच्छा रहे। ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ में इतनी जबर्दस्त अदाकारी के लिए बधाई हो।”

अभिषेक बच्चन ने कहा कि जन्मदिन की बधाई हो मैडी। तुम्हारा साल जबर्दस्त रहे मेरे भाई। नील नितिन मुकेश ने कहा कि जन्मदिन बहुत मुबारक हो मेरे भाई। ढेर सारा प्यार। आपकी राह में हमेशा खुशियां एवं सफलता आए। भगवान भला करे। साल जबर्दस्त हो।

नेशनल

भाजपा का परिवार आरक्षण ख़त्म करना चाहता है: अखिलेश यादव

Published

on

Loading

एटा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा और लोकतंत्र बचेगा तो वोट देने का अधिकार बचेगा। अखिलेश यादव ने दावा किया कि ये अग्निवीर व्यवस्था जो लेकर आए हैं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर व्यवस्था समाप्त कर पहले वाली व्यवस्था लागू करेंगे।

उन्होंने आरक्षण मामले पर आरएसएस पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के साथ एक सबसे खतरनाक परिवार है, जो आरक्षण खत्म करना चाहता है। अब उन्हें वोट चाहिए तो वह कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पूछना चाहता हूं अगर सरकार की बड़ी कंपनियां बिक जाएंगी तो क्या उनमें आरक्षण होगा? उनके पास जवाब नहीं है कि नौकरी क्यों नहीं दे रहे हैं? लोकसभा चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है। एक तरफ वो लोग हैं जो संविधान को हटाना चाहते हैं। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और समाजवादी लोग हैं जो संविधान को बचाना चाहते हैं। यह चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्य का फैसला करेगा। वो लोग संविधान के भक्षक हैं और हम लोग रक्षक हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि एटा के लोगों को भाजपा ने बहुत धोखा दिया है। इनका हर वादा झूठा निकला। दस साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। उनकी आय दोगुनी नहीं हुई। नौजवानों का भविष्य खत्म कर दिया गया है। हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है।

Continue Reading

Trending