Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र में ठिठुरन बढ़ी

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अधिकांश हिस्सों में सर्द हवाएं चलने से ठिठुरन का असर बना हुआ है। पचमढ़ी में सबसे ज्यादा ठंड महसूस की जा रही है, जहां तापमान शून्य के करीब पहुंच गया है।। मौसम विभाग ने ठंड का असर बने रहने की संभावना जताई है। राज्य में शुक्रवार सुबह कोहरा छाया रहा और सर्द हवाएं चलीं, लेकिन दिन बढ़ने के साथ आसमान साफ हुआ, जिससे कुछ राहत मिली है।

राज्य में बीते 24 घंटे में तापमान में मामूली वृद्धि दर्ज की गई है। शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 7़ 8 डिग्री, ग्वालियर का 6़ 6 डिग्री तथा जबलपुर का 7.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

राजधानी में गुरुवार को अधिकतम तापमान 21.3 डिग्री सेल्सियस रहा। इसके अतिरिक्त इंदौर का अधिकतम तापमान 22़ 4 डिग्री, ग्वालियर का 22़ 9 डिग्री तथा जबलपुर का अधिकतम 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रादेशिक

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, आरपीएफ व जीआरपी ने ली तलाशी, एक युवक हिरासत में

Published

on

Loading

पुणे। पुणे से जम्मू तवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। ट्रेन को भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर रोक कर सर्चिंग की गई। आरपीएफ ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी। किसी यात्री ने सूचना दी कि गाड़ी के एस-9 कोच में संदिग्ध वस्तु रखी है। इस सूचना के आधार पर रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी को रोका गया और आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। ट्रेन के अंदर कुछ भी नहीं मिला।

झेलम एक्सप्रेस की सर्चिंग में लगभग आधे घंटे का समय लगा और उसके बाद गाड़ी को आगे के लिए रवाना किया गया। आरपीएफ ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है।

Continue Reading

Trending