Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार की राजधानी : दिग्विजय

Published

on

digvijay-shivraj

Loading

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की गरोठ विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब तो मध्यप्रदेश देश में भ्रष्टाचार की राजधानी बन गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में घपले-घोटालों, मनमानीयों और भ्रष्टाचार का बोलबाला है, इसके बावजूद मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि ‘प्रदेश मेरा मंदिर है, जनता मेरी भगवान है और मैं उसका पुजारी हूं’ जबकि हकीकत यह है कि ‘मंदिर में जनता कराह रही है और शिवराजसिंह चौहान चढ़ावे का कमीशन खा रहे हैं।’

गरोठ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष सोजतिया के समर्थन में आयोजित सभाओं और बैठकों में सिंह ने कहा कि प्रदेश में किसान, महिलाएं नौजवान, गरीब, दलित, अल्पसंख्यक सभी परेशान हैं। बिगड़ चुकी कानून व्यवस्था, अपराधी व माफियाओं की चल रही समानांतर सरकार और उसमें भ्रष्ट नौकरशाहों की सहभागिता चिंता का कारण बन चुकी है। अब तो अराजकता इस हद तक पहुंच गई है कि नौकरशाहों और पत्रकारों की हत्या हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि यह सार्वजनिक होना चाहिए कि प्रदेश में अस्थिरता, अराजकता और भ्रष्टाचार फैलाने वाले माफियाओं, अपराधियों, नौकरशाहों व राजनेताओं के इस कुत्सित गठबंधन को संरक्षित कौन कर रहा है? दिग्विजय ने लोगों का आह्वान कि वे अब लुभावनी बातें करने वालों के हाथों ठगे न जाएं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने कहा कि देश और प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज के झूठे वादों, थोथी घोषणाओं और वादाखिलाफी के कारण जनता का विश्वास टूट चुका है। कोई इसे कितना भी झुठलाए, मगर इस वक्त की हकीकत यही है।

प्रादेशिक

महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से लाया गया मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। महादेव बेटिंग ऐप मामले में मुंबई पुलिस के एसआईटी ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग को प्रमोट करने का आरोप है जिसके तहत उन पर कार्रवाई की गई है। एसआईटी ने साहिल को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया है।

कुछ दिनों पहले एसआईटी (SIT) ने उनसे पूछताछ की थी। साहिल ने ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है। इसके बाद वो एक फिटनेस एक्सपर्ट बन गए।

बता दें कि एक्टर ने जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई। अभिनेता लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी एप वेबसाइट में भागीदार हैं। यह महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

बता दें कि इस सट्टेबाजी एप के जरिए लोगों को 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं को लागू करते हुए शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत दर्ज एफआईआर में अभिनेता साहिल खान और डाबर कंपनी के गौरव बर्मन और मोहित बर्मन और अन्य के नाम शामिल किए हैं।

Continue Reading

Trending