Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भूकंप से बॉलीवुड में भी हुई हलचल

Published

on

 मुंबई,भारत,बॉलीवुड,परिणिति-चोपड़ा-अर्जुन-रामपाल,अमिताभ-बच्चन,ऋषि-कपूर,माधुरी-दीक्षित

Loading

मुंबई | समूचे उत्तर एवं मध्य भारत में शनिवार को भूकंप के तेज झटके महसूस किए जाने के बाद बॉलीवुड भी सकते में आ गया। परिणिति चोपड़ा और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे जहां फिक्रमंद पाए गए, वहीं अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, माधुरी दीक्षित और मधुर भंडारकर जैसी हस्तियों ने लोगों की सुरक्षा की कामना की।

नेपाल में शनिवार पूर्वाह्न् 11.41 बजे आए तेज भूकंप के झटके दिल्ली, गुवाहाटी, श्रीनगर सहित भारत के विभिन्न हिस्सों में महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 7.9 आंकी गई। फिल्मी सितारों ने भूकंप को लेकर ट्विटर पर कुछ इस तरह प्रतिक्रिया जाहिर की-

अमिताभ बच्चन : नेपाल में भूकंप के दिल दहलाने वाले दृश्य और समाचार देख रहा हूं। प्रार्थना है कि सब सुरक्षित रहें, सब कुशल मंगल हो।

परिणिति चोपड़ा : भूकंप का डरावना अनुभव।

माधुरी दीक्षित : मेरी दुआएं उन लोगों को साथ हैं, जिनका जीवन इस भूकंप में प्रभावित हुआ है।

अर्जुन रामपाल : दिल्ली में भूकंप के झटके। पूरा कमरा हिल गया। भूकंप के साथ मेरा पहला अनुभव है। भगवान करें कि यह आखिरी हो।

पूजा भट्ट : दिल्ली में अभी अभी भूकंप के झटके महसूस किए।

मधुर भंडारकर : नेपाल और भारत के भूकंप प्रभावित क्षेत्रों के लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं। आशा करता हूं सब सुरक्षित रहें और कोई बड़ी हानि नहीं हो।

प्रीति जिंटा : हे ईश्वर। नेपाल और उत्तर एवं पूर्वी भारत में 7.9 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए। ईश्वर से प्रार्थना है कि सब सुरक्षित रहें।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending