Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भाजपा गाजियाबाद में 3 दिन करेगी विचार मंथन

Published

on

लखनऊ,उत्तर प्रदेश,भारतीय जनता पार्टी,आम जनता,महामंत्री सुनील बंसल,गाजियाबाद

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं व आम जनता के बीच केंद्र सरकार को लेकर पनपते असंतोष से पार्टी नेतृत्व की बैचेनी बढ़ी है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 10 मई से तीन दिन चलने वाली पार्टी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में असंतोष को दूर करने, छवि सुधारने व पंचायत चुनावों को लेकर पार्टी विचार मंथन करेगी। भाजपा नेताओं की मानें तो केंद्र सरकार की उपलब्धि निचले स्तर तक प्रचारित न होने और भूमि अधिग्रहण बिल पर विपक्ष तीखे हमलों का जवाब देने के लिए कार्य समिति की बैठक में कार्य योजना तैयार की जाएगी।

उत्तर प्रदेश में मिशन-2017 के लिए संगठन को कसने के लिए महासंपर्क अभियान से लेकर प्रशिक्षण कार्यक्रमों को अंतिम रूप देने के साथ कार्यकर्ता को आक्रामक अंदाज में विपक्ष पर पलटवार का मंत्र दिया जाएगा। इससे पहले वृंदावन व मिर्जापुर की बैठकों से दूर रहे मोर्चा अध्यक्षों और भाजपा जिलाध्यक्षों को भी गाजियाबाद बैठक का न्योता भेजा गया है। गाजियाबाद में 400 से अधिक वरिष्ठ भाजपाई 10-12 मई को पार्टी का माहौल बनाए को चिंतन मंथन करेंगे। संगठनात्मक बैठकों में भी आम कार्यकर्ता सवाल उठा रहे हैं। प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद कार्यकर्ताओं व जनता की अपेक्षाएं ज्यादा बढ़ गई हैं, इसीलिए उनकी भ्रांतियों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा, ताकि वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव तक अनुकूल माहौल बना रहे। उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धि बताने के साथ लोकसभा चुनाव जैसा वातावरण बनाने का प्रयास होगा। इसमें सपा व बसपा सरकार की खामियों को प्रचारित करने पर जोर रहेगा। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि 10 मई को पदाधिकारियों की बैठक में एजेंडे को अंतिम रूप दिया जाएगा। 11-12 मई को मोहननगर गाजियाबाद के आईटीएस इंजीनियरिंग कालेज में कार्यसमिति की बैठक तीन चरण में होगी। उद्घाटन प्रदेश प्रभारी ओम माथुर 11 मई को व समापन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 मई को करेंगे। उन्होंने बताया कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी भी उपस्थित रहेंगे।

भाजपा सूत्रों की मानें तो गाजियाबाद में होने वाली प्रदेश कार्य समिति की बैठक में महासंपर्क अभियान और प्रशिक्षण के कार्यक्रमों को सफल बनाना, भूमि अधिग्रहण कानून पर विपक्ष को जवाब देने की रणनीति तैयार करना, मिशन-2017 के मद्देनजर पंचायत के चुनाव की तैयारी तेज करना, सपा बसपा की विफलता उजागर कर आंदोलनात्मक रुख अपनाना, कार्यकर्ताओं की हताशा को दूर करने जैसे मुद्दों पर विचार-विमर्श होगा।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending