Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड ने करण जौहर की खलनायकी को सराहा

Published

on

फिल्मकार-करण-जौहर,बांबे-वेलवेट,खलनायक,भूमिका,सिद्धार्थ-मल्होत्रा,वरुण-धवन,अनुराग-कश्यप,धन्यवाद

Loading

मुंबई | मशहूर फिल्मकार करण जौहर ‘बांबे वेलवेट’ फिल्म के पोस्टर में एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनकी खलनायक की भूमिका को उनके दोस्तों व सहयोगियों ने सराहा है। अनुराग कश्यप निर्देशित ‘बांबे वेलवेट’ में करण जॉनी बलराज (रणबीर कपूर) के कट्टर प्रतिद्वंद्वी कैजाद खंबाटा की भूमिका निभा रहे हैं।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण के इस खलनायक रूप की तारीफ की है। सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा, अनुराग कश्यप की ‘बांबे वेलवेट’ में करण जौहर खलनायक कैजाद खंबाटा बने हैं। नया खलनायक। गंभीर व निर्दयी दिख आ रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन ने एक ट्वीट में लिखा, “करण जौहर के रूप में एक अभिनेता आया है। ‘बांबे वेलवेट’ का इंतजार नहीं कर सकता। कैजाद खंबाटा। उन आंखों में देखिए।”

आलिया भट्ट ने लिखा, “अनुराग कश्यप की ‘बांबे वेलवेट’ में आपके द्वारा निभाई गई खलनायक कैजाद खंबाटा की भूमिका गजब है।” वहीं अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा कि फिल्म में करण का खलनायक रूप जबर्दस्त रूप से सफल है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, बांबे वेलवेट’ में आपको देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह अहसास हो रहा है कि फिल्म में आप छप्पर फाड़ने वाले हैं। पोस्टर को मिली अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाओं से अभिभूत करण ने सबको धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “बांबे वेलवेट’ में मेरे पहले लुक को इतनी कमाल की प्रतिक्रिया देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। इसका पूरा श्रेय निहारिका व अनुराग को जाता है।”

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending