Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड के बाहुबली प्रभास के Birthday पर जारी हुआ ‘साहो’ का पहला लुक

Published

on

Loading

मुंबई | ‘बाहुबली’ के अभिनेता प्रभास ने सोमवार को अपने 38वें जन्मदिन के मौके पर अपनी बहुभाषी फिल्म ‘साहो’ की पहली झलक जारी कर अपने प्रशंसकों को एक खास तोहफा दिया है।

प्रभास ने पोस्टर के साथ ट्वीट किया, “शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद। पेश है ‘साहो’ की झलक, खासतौर पर आपके लिए।”

फिल्म ‘साहो’ के इस पहले पोस्टर में प्रभास मुंह पर नकाब बांधे नजर आ रहे हैं। पोस्टर की पृष्ठभूमि में गगनचुंबी इमारतें और अपराध के किसी दृश्य जैसा आभास नजर आ रहा है।


‘बाहुबली’ के निर्माताओं ने ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ का पहला पोस्टर भी प्रभास के जन्मदिन के मौके पर ही जारी किया था।

सुजीत सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। इसकी शूटिंग हिंदी, तमिल और तेलुगू तीनों में एस साथ हो रही है।

यूवी क्रिएशंस की प्रोडक्शन ‘साहो’ वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है। इसका संगीत शंकर-एहसान-लोय ने दिया है और इसका गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

बाहुबली के नाम से मशहूर अभिनेता प्रभास का आज जन्मदिन है। 23 अक्टूबर 1979 को जन्मे एक्टर आज 38 साल के हो गए हैं।

यह एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने यूं तो कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन जैसे ही फिल्म बाहुबली में वह बाहुबली बनकर सबके सामने आए, लोगों के दिलों पर राज करने लगे । हर कोई सोशल मीडिया पर आज अपने फेवरेट एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां दे रहा है।

उधर, आज प्रभास ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्रशंसकों को काफी अच्छा सरप्राइज़ भी दिया है। उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। लोगों में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। आज सोशल मीडिया पर प्रभास ही प्रभास छाए हुए हैं।

आज हम आपको उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे। पहली बात–प्रभास का असली नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपट्टी है। बाहुबली से पहले वो अजय देवगन के साथ फिल्म एक्शन जैक्सन के एक गाने में काम कर चुके हैं।

वहीं, प्रभास फिल्मों में नहीं बल्कि अपना करियर होटल इंडस्ट्री में बनाना चाहते थे। उन्होंने खुद इस बात को एक इंटरव्यू में बताया था।

प्रभास अपनी फिल्म बाहुबली के लिए इतने गंभीर थे कि इस दौरान पांच सालों तक उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की। उनके पास तमाम बड़े–बड़े ऑफर आए, लेकिन सभी को उन्होंने ठुकरा दिया। साफ है कि वे अपना ध्यान बाहुबली से भटकाना नहीं चाहते थे।

अब इस बात का तो सभी को पता है कि प्रभास को चाहने वालों की कमी नहीं है। पिछले काफी समय से इन सुर्खियों ने खूब जगह बनाई थी कि आखिर प्रभास कब और किससे शादी करेंगे।

यही नहीं, प्रभास के लिए 6000 लड़कियों के शादी के रिश्ते भी आए थे। इन्हें उन्होंने ठुकरा दिया। वहीं, बात की जाए उनकी निजी ज़िंदगी की तो प्रभास और अनुष्का के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। बाद में ब्रेक की खबरें भी आईं।

वहीं, कुछ समय पहले यह भी खबरें आई थीं कि प्रभास जल्द ही एक मशहूर उद़्योगपति की बेटी से शादी करने जा रहे हैं। बताया गया था कि उनके लिए रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता आया था। बाद में प्रभास के परिवार ने इस खबर को गलत ठहराया था। वहीं, कुछ समय पहले मशहूर क्रिटिक उमैर संधू ने ट्टिटर पर एक पोस्ट डाली थी कि अनुष्का और प्रभास जल्द ही शादी रचाने के मूड में हैं। इस खबर पर दोनों ने चुप्पी साध रखी है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending