Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

साइकिल चोरी मामले में अदालत में पेशी के लिए ‘बिग बॉस’ से बाहर ओमजी

Published

on

'बिग बॉस', ओमजी, दिल्ली

Loading

 

'बिग बॉस', ओमजी, दिल्लीनई दिल्ली, स्वयंभू तांत्रिक और टेलीविजन चैनल ‘कलर्स’ पर जारी विवादस्पद रियेलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन-10’ के प्रतिभागी स्वामी ओमजी महाराज को शनिवार को दिल्ली की अदालत में पेशी देने के लिए ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आना पड़ा। साइकिल चोरी मामले में ओमजी के खिलाफ गिरफ्तारी वारेंट जारी हुआ था, जिसके तहत उन्हें दिल्ली की अदालत में पेश होना था।

सूत्रों ने  दी गई जानकारी में बताया है कि ओमजी को अदालत में पेशी के लिए घर से बाहर आना पड़ा है। हालाकि, अभी तक यह बात सुनिश्चित नहीं हो पाई है कि वह घर में वापसी करेंगे कि नहीं।

ओमजी मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतीश कुमार अरोड़ा के सामने पेश हुए, जिन्होंने ओमजी के पेश न होने के कारण उनके खिलाफ तीन बार गैर-जमानती वारेंट जारी किया था।

अदालत ने हालांकि, ओमजी के खिलाफ इस गैर-जमानती वारेंट को खारिज कर दिया है और अदालत के आदेश का पालन न करने के लिए तांत्रिक को 30,000 रुपये जुर्माने के तौर पर देने के लिए कहा है।

अदालत ने अक्टूबर में ओमजी के खिलाफ पहला गैर-जमानती वारेंट जारी किया था। बार-बार बुलाए जाने के बाद भी अदालत में पेश न होने के कारण तांत्रिक के खिलाफ दो अन्य वारेंट पिछले माह के अंत में जारी किए थे। अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख चार फरवरी तय की गई है।

ओमजी के खिलाफ उनके भाई प्रमोद झा द्वारा एक शिकायत नवम्बर, 2008 में दर्ज की गई थी।

प्रमोद ने आरोप लगाया था कि ओमजी ने लोधी कॉलोनी में उनकी साइकिल की दुकान का ताला तोड़ा था और 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर हिस्से और घर के जरूरी कागजात चुराए थे। उनके साथ इस चोरी में तीन अन्य लोग भी शामिल थे।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending