Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

बाराबंकी में दिखा तेंदुआ, लखनऊ के लोगों में अब भी डर का माहौल कायम

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार से तेंदुए का आतंक कायम है। जहाँ एक और मंगलवार को राम राम बैंक और RLB स्कूल के पास तेंदुआ दिखा था, वही अब बताया जा रहा है की तेंदुआ बाराबंकी पहुंच गया है। जी हाँ, लखनऊ में आतंक का पर्याय बना तेंदुआ जिले के निंदूरा इलाके में घूम रहा है। निंदूरा के प्रधान ने तेंदुए को देखने की बात कहते हुए जब पुलिस को सूचना दी तो हड़कंप मच गया। देर रात पुलिस व वन विभाग के कर्मचारी तेंदुआ का पता लगाने में लगे थे।

कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम निंदूरा निवासी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कमलेश यादव के अनुसार लखनऊ महमूदाबाद मार्ग पर ग्राम पंचायत निंदूरा के ही मजरे ग्राम निगोहा के पास मंगलवार रात करीब 8:30 बजे तेंदुआ अचानक उनकी कार के सामने से निकला। उन्होंने मोबाइल में फोटो करना चाहा मगर हड़बड़ाहट में ऐसा नहीं हो सका और तब तक तेंदुआ निकल गया।

कमलेश ने इसकी सूचना कुर्सी पुलिस को दी तो कुछ ही देर में कुर्सी पुलिस मौके पर आ गई। ग्रामीण भी एकत्र हो गए और वन विभाग को भी सूचना दी गई। चौकी इंचार्ज राममूर्ति कनौजिया ने बताया कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। एहतियातन ग्रामीणों को सतर्क कर दिया गया है। देर रात तक पुलिस व वन विभाग की टीम काम्बिंग में लगी थी। पूरे क्षेत्र में तेंदुए के आने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है।

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में रिटायर्ड जवान ने बेटी के दोस्त की गोली मारकर की हत्या, पुलिस पूछताछ में कही ये बात

Published

on

Loading

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में एक इंजीनियरिंग के छात्र की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक, ये छात्र एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। लड़की के पिता ने छात्र को पांच गोलियां मारीं।

मामला जिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने कहा, ‘बीटेक छात्र विपुल (25) की एक रिटायर्ड सुरक्षाकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना शुक्रवार सुबह क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र के एक फ्लैट में हुई।’

आरोपी राजेश कुमार सिंह बीएसएफ से रिटायर्ड है और वर्तमान में एक निजी सुरक्षा फर्म में कार्यरत है। अधिकारी ने कहा, ‘विपुल कथित तौर पर आरोपी की बेटी के साथ रिश्ते में था।’ अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी रात में फ्लैट पर पहुंचा। विपुल के साथ उसकी बहस हुई जिसके बाद उसने विपुल को पांच गोलियां मार दीं।’

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी विपुल के साथ अपनी बेटी के रिश्ते के खिलाफ था।

Continue Reading

Trending