Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बाम्बे वेल्वेट’ को टक्कर दे सकती है ‘मैं हूं (पार्ट-टाइम) किलर’

Published

on

bv-ranbir

Loading

मुंबई। अपने पूर्व नाम को लेकर चर्चाओं में रही फिल्मकार फैसल सैफ की फिल्म ‘मैं हूं (पार्ट-टाइम) किलर’ 15 मई को अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित ‘बाम्बे वेल्वेट’ के साथ रिलीज होगी। ‘मैं हूं (पार्ट-टाइम) किलर’ पहले 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी। उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म ‘बाम्बे वेल्वेट’ को कड़ी टक्कर देगी।

पहले इसका नाम ‘मैं हूं रजनीकांत’ था। पिछले साल सुपरस्टार रजनीकांत ने नाम की वजह से इसकी रिलीज पर रोक मांग को लेकर मद्रास उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की थी। आपत्ति दर्ज कराए जाने के बाद इसका नाम बदल दिया गया। फैसल ने रिलीज की नई तारीख के बारे में बताया, “हमारे लिए 15 मई ही सर्वश्रेष्ठ संभावित तारीख हो सकती है, क्योंकि इस दिन ‘बाम्बे वेल्वेट’ को छोड़कर कोई अन्य फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 15 मई के बाद रिलीज के लिए कई फिल्मों की एक लंबी कतार है। हमारे वितरक डाइमेंशन पिक्चर्स ने हमारे साथ मिलकर इसे इस दिन रिलीज करने का निर्णय लिया।”

सेंसर बोर्ड से ‘ए’ प्रमाणपत्र पाने वाली इस फिल्म में आदित्य मेनन, कविता राधेश्याम, स्मिता गोंडकर, सुनील पाल, गणेश यादव, रीमा लागू और शक्ति कपूर हैं।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending