Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बाफ्टा अवार्ड्स में ‘ला ला लैंड’ की धूम, देव पटेल बने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर

Published

on

Loading

Actor Dev-Patelलंदन। हॉलीवुड की रोमांटिक संगीतमय फिल्म ‘ला ला लैंड’ ने पांच श्रेणियों में 70वें बाफ्टा अवॉर्डस में पुरस्कार जीते। इसे 11 श्रेणियों में नामांकन मिला था। ब्रितानी भारतीय अभिनेता देव पटेल को भी ”लॉयन” के लिए सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया।

रॉयल अल्बर्ट हॉल में रविवार को हुए 70वें बाफ्टा अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार डेमियन चेजल ने जीता, जबकि सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार एमा स्टोन ने जीता। फिल्म के मूल संगीत के लिए जस्टिन हरविट्ज और सिनेमेटोग्राफी के लिए लिनस सैंडग्रेन को पुरस्कार मिला।

स्टोन ने इस फिल्म में काम करने को जीवन के सबसे शानदार अनुभवों में से एक बताया। वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, अभिनेत्री ने ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) को धन्यवाद दिया। वहीं, केसी एफ्लेक ने फिल्म ‘मेनचेस्टर बाई द सी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता।

फिल्म एक जैज पियानोवादक और एक महात्वाकांक्षी अभिनेत्री के बीच रोमांस पर आधारित है, जो अपने सपनों को साकार करने की कोशिश में लगे रहते हैं। ‘ला ला लैंड’ ने पिछले महीने हुए 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में सात पुरस्कार जीते थे।

वहीं 26 वर्षीय देव पटेल को ‘लॉयन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया। पटेल ने पुरस्कार जीतने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘अद्भुत, यह हो गया।’’ उन्होंने कहा कि यह फिल्म उस प्यार के बारे में है, जो ‘सीमाओं, नस्लों, रंगों और सभी बाधाओं से परे है।’

मनोरंजन

जुहू से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में पहुंचे अमिताभ, की सड़कों की तारीफ

Published

on

Loading

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाओं को साझा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने ऐसा ट्वीट कर डाला है जिसपर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है। दरअसल अमिताभ जुहू से मरीन ड्राइव महज 30 मिनट में पहुंच गए, जिसके बाद उन्होंने मुंबई की सड़कों की तारीफ़ की है।

अमिताभ ने कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां… हाहा… काम के लिए थोड़ा और समय मिला।”

उन्होंने कहा, ”जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का… इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।” अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। इस अलावा वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है।

 

Continue Reading

Trending