Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बाजारों पर चढ़ी होली की खुमारी

Published

on

Holi

Loading

लखनऊ। होली पर्व के लिए खरीदारी का खुमार लागों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस त्योहार पर कोई गले मिलकर तो कोई उपहार देकर अपने गिले-शिकवे दूर करेगा। इसके लिए शहर के हर छोटे-बड़े बाजारों में कपड़े, चप्पल, जूता, सौंदर्य प्रसाधन आदि की दुकानों पर महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों की भीड़ लगी रही।

इस वर्ष पिचकारियों के साथ-साथ विभिन्न जानवरों के मुखौटा भी बच्चों सहित लोगों में आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। एक तरफ जहां चाइनीज पिचकारियों की खरीदारी हो रही है, वहीं विभिन्न तरह के चिप्स की दुकानों पर भी खरीददारों की भीड़ जुटी रही। रंगों के साथ-साथ अबीर-गुलाल की दुकानें भी गुलजार रही। बाजार में दो दर्जन से अधिक पिचकारी, चिप्स व अबीर-गुलाल सहित रंगों की दुकानें सजी हुई हैं। बाजार में होली के माहौल में सियासी रंग के साथ ही विश्व कप की भी धूम मच रही है। शहर के बाजारों में पिचकारी, उपहार और मुखौटे की जमकर बिक्री हो रही है। इसके साथ ही मोदी की पिचकारी और अन्ना की टोपी भी बच्चों के मन खूब भा रही है।

जहां होली के बाजार में रंग के पैकेज 875 से शुरू होकर पांच हजार रुपये तक आ रहा है। इस पैकेज में डोरेमोन पिचकारी, रंग बिरंगे बाल, हर्बल गुलाल, हर्बल रंग और कलर बम, चंदन पाउडर और मुंह मीठा करने के लिए स्वीट्स भी डाले गए हैं। होली के त्योहार पर हर कोई चटपटे व्यजनों का स्वाद चखना चाहता है। इस बार बाजार में कार्टून कचरी, साबूदाना लेवर, लहसुन लेवर, चश्मा पापड़, स्माइली फेस आदि नया आइटम आया है जो पैकिंग में 25 से 55 रुपये तक में बिक रहे हैं।

इस बार की होली में सियासी रंग घुलने में कोई कमी नहीं रहने वाली है। बाजार में मोदी की पिचकारी की जमकर धूम है। वहीं दूसरी ओर पिचकारियों में गुजराती नक्काशी भी नजर आ रही है। इसके साथ ही मारवाड़ी टोपियां भी जमकर बिक रही हैं। इनकी कीमत बाजार में दस रुपये से शुरू होकर पांच सौ रुपये तक है।

यही नहीं, इस बार होली को स्पेशल बनाने के लिए चॉकलेट और रंग गिफ्ट पैक भी बाजार में आए हैं जिनकी जमकर बिक्री हो रही है। इसमें विश्व कप पैकेज की अधिक डिमांड हो रही है। बाजार में इसकी कीमत तीन सौ रुपये से शुरू होकर पांच सौ रुपये की कीमत में बिक रही है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending