Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बहुचर्चित बुलंदशहर गैंगरेप केस पर फिल्म बनाएगें अनुराग कश्यप

Published

on

Loading

मुंबई| गंभीर विषयों पर फिल्में बनाने के लिए मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप दर्शकों के लिए एक लघु फिल्म ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ पेश करने जा रहे हैं। यह 2016 की बुलंदशहर की घटना पर आधारित है, जहां एक महिला व उसकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।

‘कुछ कुछ लोचा है’ और ‘वॉर छोड़ो न यार’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अवंतिका खत्री ने एक बयान में कहा, मैंने अपनी कंपनी मैड हैटर्स शुरू की थी। मैने हाल ही में एक लघु फिल्म ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ का सह-निर्माण किया है। अनुराग इस फिल्म का हिस्सा इसलिए बने क्योंकि उन्हें यह जानकर अच्छा लगा किमैं सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाना चाहती हूं।

उन्होंने कहा, अनुराग इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने मुझे श्लोक शर्मा (फिल्म निर्देशक) से मिलवाया था।

‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ में श्वेता त्रिपाठी, अमृता सुभाष, स्वानंद किरकिरे शामिल हैं। इस बारे में बात करते हुए अवंतिका ने कहा, यह इस साल बनी है। हम इस फिल्म को विभिन्न फिल्म समारोहों में ले जा रहे हैं। इसकी फरवरी 2018 में रिलीज होने की उम्मीद है।

अवंतिका की अगली फिल्म ‘फॉर ऑल दैट यू आर’ एक समलैंगिक प्रेम कहानी है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending