Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

बलात्कार के दो आरोपियों को पीट-पीटकर मार डाला, बाजार में फेंका शव!

Published

on

Loading


अरुणाचल प्रदेश में भीड़ का इंसाफ देखने को मिला है। यहां प्रदेश के तेजु शहर में भीड़ ने बलात्कार के आरोप में दो संदिग्धों को पीट-पीटकर मार डाला। हैरानी की बात तो ये रही कि घटना थाने के अंदर हुई। दोनों ही संदिग्ध थाने में बंद थे। मृतकों में से एक पर पांच साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हत्या का आरोप था और दूसरे पर इस अपराध में मदद करने का आरोप लगा था। अरुणाचल प्रदेश पुलिस ने इस घटना की पुष्टि कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोमवार 12 बजे के आसपास करीब एक हजार लोगों की भीड़ ने पुलिस के लॉकअप पर हमला कर दिया और दोनों आरोपियों को अपने साथ ले गई। इस हमले में पुलिस के कुछ लोग भी घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान संजय सोबोर और जगदीश लोहर के रूप में की गई हैं। दोनों संदिग्धों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। मीडिया में चल रही खबर के मुताबिक सोमवार को थाने के बाहर देखते ही देखते सैकड़ों लोग जमा हो गए। भीड़ में शामिल कुछ लोग लॉकअप में बंद दोनों आरोपियों को खींचकर बाहर निकाल ले गए और उन पर हमला कर दिया। बाद में दोनों के शव बाजार में फेंक दिए गए।

वही पुरे मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना के दौरान तेजु थाने में तैनात तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया है, आपको बता दें कि साल 2015 में ऐसी ही एक घटना नागालैंड के दीमापुर शहर में सामने आई थी। यहां भी भीड़ ने बलात्कार के आरोप मे केंद्रीय जेल में बंद एक शख्स को बाहर लाकर पीट-पीटकर मार डाला था। बाद में भीड़ ने शव को शहर के एक चौराहे पर लटका दिया था।

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending