Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बंदूक की नोक पर पुलिसवालों की वर्दी और वैन लूटी, युवती को किया किडनैप

Published

on

Loading

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में बदमाशों ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में लूट और किडनैपिंग की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने पहले पुलिसवालों को बंधक बनाकर वर्दी लूट ली और फिर पुलिस वैन से ही 18 साल की युवती का किडनैप कर लिया। इस घटना के बाद मध्य प्रदेश पुलिस सवालों के घेरे में है।

पन्ना के एसपी इकबाल रियाज ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि तीन पुलिसकर्मियों को बांधने के बाद डायल 100 गाड़ी करीब 45 मिनट तक गुंडों के पास रही। एसपी ने कहा कि उनको पकडऩे के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पन्ना जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र में शनिवार रात यह घटना घटी। बेखौफ बदमाशों ने पहले डायल 100 पर फोन पर पुलिसकर्मियों को बुलाया। जैसे ही दो पुलिसकर्मी आए, ड्राइवर सहित उनको बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया। पुलिसवालों से वर्दी उतरावकर उन्होंने खुद पहन लिया और डायल 100 गाड़ी लेकर चलते बने। वारदात के शिकार पुलिसकर्मियों ने तत्काल मामले की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी।

हालांकि बदमाशों ने इस बीच जघन्य वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाश पुलिस की वर्दी में ही एक किसान के घर पहुंचे। किसान ने पुलिस समझकर दरवाजा खोल दिया, इसके बाद 18 साल की लडक़ी को अगवा कर लिया। पुलिस की ड्रेस पहने बदमाशों ने किसान से कहा कि वे उसकी बेटी को पूछताछ के लिए थाने ले जा रहे हैं। किसान के विरोध करने पर उसे भी साथ चलने को कहा गया। रास्ते में बदमाशों ने किसान को गाड़ी से नीचे फेंक दिया और लडक़ी को अपने साथ ले गए।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

नोएडा: गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी की पानी की टंकी में मिली महिला का लाश, पुलिस को पति पर हत्या का शक

Published

on

Loading

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध नगर विश्‍वविद्यालय की पानी की टंकी में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जानकारी से पता चला है कि महिला का पति फरार है, जो विश्‍वविद्यालय के बगल में ही बने सरकारी अस्पताल जिम्स का कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा है।

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के कर्मचारियों का स्टाफ क्वार्टर है। उसी में रहने वाले ड्राइवर की पत्नी का शव मिला है। सोमवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर मिला है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले ही दंपती यहां पर रहने के लिए आए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को पानी की टंकी में फेंक दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Continue Reading

Trending