Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फैशनपरस्त सोनम का 30वां जन्मदिन

Published

on

Loading

अभिनेत्री सोनम कपूर मंगलवार को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिंदी फिल्म उद्योग जगत के सदस्यों ने सोनम को हमेशा खुश और स्वस्थ रहने की शुभकामनाएं दी। सोनम ने 2005 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में सहायक निर्देशक के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।

फिल्म ‘सांवरिया’ से 2007 में सोनम ने अभिनय क्षेत्र में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे।

अपनी बेजोड़ परिधान शैली के लिए लोकप्रिय सोनम को ‘आई हेट लव स्टोरीज’ से सफलता मिली। इस फिल्म में उनके साथ इमरान खान थे।

सोनम को 2013 में फिल्म ‘रांझना’ में अपने दमदार अभिनय के लिए भी काफी प्रशंसा मिली। इसके साथ ही ‘खूबसूरत’ में भी उनके काम को सराहा गया। सोनम की आखिरी प्रदर्शित फिल्म ‘डॉली की डोली’ है।

सोनम फिलहाल दो फिल्मों ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘नीरजा भनोट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सोनम जहां सलमान खान के साथ काम कर रही हैं, वहीं ‘नीरजा भनोट’ फिल्म में वह भनोट का किरदार निभा रही हैं, जिनकी 1986 में आतंकवादियों द्वारा अगवा एक यात्री विमान के यात्रियों को बचाने की कोशिश में जान चली गई थी।

सोनम के जन्मदिन पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। फिल्म जगत की हस्तियों ने ट्विटर के जरिये सोनम को जन्मदिन की बधाई दी।

उदय चोपड़ा : “सोनम कपूर को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां।”

शानू शर्मा : “सोनम को जन्मदिन की बधाई।”

अरबाज खान : “जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां सोनम। यह जन्मदिन शानदार रहे। तुम्हारी अच्छी सेहत और शानदार साल की उम्मीद करता हूं।”

अभिषेक बच्चन : “एक प्यारी दोस्त और सहकलाकार को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।”

अनुपम खेर : “जन्मदिन मुबारक हो सोनम। तुम्हें हमेशा प्यार, शांति और खुशी मिले।”

करण जौहर : “बड़े दिल वाली लड़की को जन्मदिन की बधाई। मोहक मुस्कान के साथ तुम हमेशा उम्दा लगती हो।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending