Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

फिर हरे हुए बिग बी के जख्म, झेलना पड़ रहा बेहिसाब दर्द

Published

on

Loading

मुम्बई। बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन आज भी उतने ही हिट है जितने पहले हुआ करते थे। लगातार अब भी वह फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्मों ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और 102 नाट आउट जैसी बड़ी फिल्में शामिल है।

amitabh bachan and anushka reception के लिए इमेज परिणाम

बिग बी इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन उनका पुराना अतित यानी कंधे का पुराना जख्म एक बार फिर उभर गया। दरअसल बॉलीवुड के सरताज अमिताभ बच्चन आजकल अपनी पुरानी कंधे की चोट एक बार फिर अपना रंग दिखा रही है और बिग बी असहनीय पीड़ा के दौर से गुजर रहे हैं।

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर दी है। उन्होंने कहा कि कि एक फिल्म के सेट पर कुछ भारी वजन उठा लेने के बाद हाल ही में उनका पुराना जख्म फिर से उभर आए। बच्चन इस समय दवा ले रहे हैं और अपने जख्म पर बर्फ की सिकाई कर रहे हैं।

amitabh bachan and anushka reception के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि 26 दिसंबर को अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में खास तौर पर शामिल हुए थे। इस दौरान भी उनके हाथों पर बेल्ट लगी हुआ था और काफी तनाव में भी थे।

amitabh bachan and anushka reception के लिए इमेज परिणाम

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग पूरी कर ली है।  अमिताभ के लिए शूटिंग का यह कार्यक्रम काफी मुश्किल था, लेकिन उन्होंने इसे ऊर्जा से भरपूर बताया।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “थाइलैंड की जंगली पहाड़ियों व ठंड के बीच फिल्म का यह मुश्किल शूटिंग कार्यक्रम आखिरकार समाप्त हो गया है। थाइलैंड के लोगों का व्यवहार काफी अच्छा रहा। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए शूटिंग बहुत मुश्किल थी, लेकिन यह ऊर्जा से भरपूर रही।” फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के दूसरे सितारों में आमिर खान, फातिमा सना शेख व कटरीना कैफ शामिल हैं। फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होनी है।

यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ 1839 के उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है।

नेशनल

दिल्ली के स्कूलों की जांच में कुछ नहीं मिला, पुलिस बोली- ई-मेल्स और कॉल्स फर्जी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद जांच की गई तो वहां कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गृह मंत्रालय ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। दिल्ली पुलिस ने प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की। कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिल। ऐसा प्रतीत होता है कि ये कॉल्स फर्जी हैं। हम जनता से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

नोएडा में इंद्रप्रस्थ ग्लोबल स्कूल (आईपीजीएस) की प्रिंसिपल निकिता तोमर मान ने बताया, “मैं लोगों से आग्रह करूंगी कि वे अनावश्यक घबराहट पैदा न करें और इस स्थिति को एक परिपक्व वयस्क के रूप में लें। दिल्ली-एनसीआर के जिन स्कूलों को धमकियां मिलीं, उन्हें खाली करा लिया गया है और हमारे सहित बाकी स्कूल सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। कोई धमकी भरा संदेश प्राप्त नहीं हुआ है।”

 

Continue Reading

Trending